26 APRFRIDAY2024 4:56:24 PM
Nari

ईद सेलिब्रेशन में दिखना है जरा हटके तो Tina Datta के इन शानदार लहंगा लुक्स को करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Apr, 2023 04:42 PM
ईद सेलिब्रेशन में दिखना है जरा हटके तो  Tina Datta के इन शानदार लहंगा लुक्स को करें ट्राई

इन दिनों मुस्लिम धर्म का पवित्र महीना रमजान चल रहा है। इस महीने में इस समुदाय के लोग एक महीने का रोजा रखते हैं। ऐसे में रोजा खत्म होने के बाद ईद का त्योहार मनाया जाता है। ऐसे में आज हम आपको टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के ईद स्पेशल लहंगे लुक्स दिखाने जा रहे हैं जिसे आप ट्राई करके इस ईद में कुछ हटके दिख सकती हैं....

पर्पल लहंगा

टीना का ये पर्पल कलर लहंगा ईद के लिए परफेक्ट लुक देगा। दुप्टे को पीछे से केप स्टाइल में कैरी करना स्टाइलिश को लगेगा ही, साथ में कंफर्ट भी मिलेगा। टीना के तरह ओपन हेयर्स मांग टीका और हैवी नेकलेस और ईयररिगंस के साथ आप कहर ढा सकती हैं।

मजेंटा पिंक

इस ईद टीना का ये मजेंटा पिंक जरी वर्क लहंगा आपके लुक में चार-चांद लगा देगा। एक्ट्रेस ने इसके साथ बन विद गजरा हेयर स्टाइल और हैवी नेकलेस कैरी किया है।

शिमरी लुक

शिमरी लुक इन दिनों बहुत ट्रेंड में है। अगर आप भी शिमरी लहंगा ट्राई करना चाहती हैं तो टीना का ये  लुक रिक्रिएट किया जा सकता है। इस ड्रेस के साथ साथ ज्वैलरी कम रखना ही बेहतर होगा और लाइट मेकअप से आप बला की खूबसूरत लगेगीं।

सिंपल लुक

सिंपल लुक के लिए एक्ट्रेस का ये सिंपल पिंक प्लेन लहंगा और हैवी चोकर नेकलेस बेस्ट रहेगा।

रॉयल लुक

टीना का गर लहंगा लुक तो लहंगा तो लाजवाब है ही, फैंस भी एक्ट्रेस के आउटफिट को फॉलो करते हैं। अगर आप ईद में रॉयल लुक चाहती हैं तो टीना का वेलवेट फेब्रिक वाल लहंगा ट्राई कर सकती है। इस लहंगे के साथ बालों को पोनी और नीट बन  में स्टाइल करें। आंखों पर डार्क मेकअप और बोल्ड लिप कलर के साथ ये लहंगा आप पर खूब जंचेगा।

Related News