04 MAYSATURDAY2024 7:16:56 AM
Nari

धर्मेंद्र के बंगले पर कोरोना वायरस ने दी दस्तक, 3 लोग हुए संक्रमित

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Mar, 2021 05:39 PM
धर्मेंद्र के बंगले पर कोरोना वायरस ने दी दस्तक, 3 लोग हुए संक्रमित

कोरोना वायरस का खतरा एक बार फिर से बढ़ता जा रहा है। हाल ही में आमिर खान की रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है तो वहीं अब बाॅलीवुड के ही-मैन धर्मेंद के घर पर भी कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है। उनके जुहू स्थित बंगले पर तीन लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद से धर्मेंद्र ने सभी तरह की सावधानी बरती हुई है। 

PunjabKesari

धर्मेंद्र ने बरती सावधानी

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कोरोना महामारी को लेकर देओल फैमिली बेहद सतर्क है। जो लोग पाॅजिटिव आए हैं उनके आसपास के लोगों में यह बीमारी न फैले। वहीं धर्मेंद्र ने पूरी सावधानी बरती हुई है। उन्होंने कोरोना संक्रमित स्टाफ को भी आइसोलेट कर दिया है। 

PunjabKesari

आपको बता दें कि हाल ही में एक्टर ने कोरोना वैक्सीन का टीका लगवाया था। जिसके बाद धर्मेंद्र ने कोरोना वैक्सीन लगवाने वाले लोगों को नियमों का पालन करने की अपील की थी। 

ये सेलेब्स भी हुए क्वारंटाइन

इससे पहले आमिर खान कोरोना पाॅजिटिव पाए गए। जिसके बाद उन्होंने खुद क्वारंटाइन कर लिया है। वहीं आमिर से पहले रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, कृति सैनन जैसे सितारे कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। बीते दो दिन पहले कार्तिक आर्यन कोरोना पाॅजिटिव निकले थे। उन्होंने लैक्मे फैशन वीक में कियारा और मनीष मल्होत्रा संग रैंप वाॅक भी किया था। जिसके बाद से कियारा ने भी खुद को घर में क्वारंटाइन कर लिया है।

Related News