02 MARTUESDAY2021 6:03:07 PM
Nari

100 दिनों तक इस लड़की ने पहनी एक ही ड्रेस, वजह सुन चौंक जाएंगे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Jan, 2021 05:29 PM
100 दिनों तक इस लड़की ने पहनी एक ही ड्रेस, वजह सुन चौंक जाएंगे

लड़कियों को नए-नए कपड़े पहनने का शौंक होता है। वह फैशन के साथ अपने कपड़ों के स्टाइल को भी बदलती रहती हैं। वहीं अगर आप किसी लड़की को एक ही ड्रेस लगातार दो दिन तक पहनने के लिए कहेंगे तो जाहिर है कि वो इस बात से इंकार कर देगी। लेकिन बोस्टन की सारा रॉबिंस ने एक ही ड्रेस को 3 महीने से भी ज्यादा समय के लिए पहनकर सुर्खियां बटोर रही हैं। 

PunjabKesari

100 दिनों तक पहनी एक ही ड्रेस

सारा रॉबिंस ने लगातार 100 दिनों तक एक ही ड्रेस को पहना। हालांकि सारा ने अपनी एक ही ड्रेस को हर बार अलग तरह से स्टाइल किया। सारा के ऐसा करने के पीछे एक वजह थी। वो वजह यह थी कि उन्होंने पिछले साल 6 सितंबर, 2020 को 100 दिनों के एक ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया था। 

PunjabKesari

जनवरी 2021 तक नए कपड़े नहीं खरीदेंगी सारा

सारा ने एक वेबसाइट को बताया, 'मुझे इसने आगे जाने के लिए प्रेरित किया है। मैं 1 जनवरी, 2021 से 1 जनवरी, 2022 के बीच कोई भी नया सामान या फिर कपड़े नई खरीदूंगी। मुझे इसके अहसास हुआ कि हर मौके के लिए मेरे पास अलग-अलग कपड़े हैं जो अलमारी में मिट्टी में पड़े हुए हैं। मैं अपनी अलमारी को साफ करने का बारे मे सोच रही हूं लेकिन मैं अभी इंतजार करूंगी और ये देखूंगी कि आने वाले साल में मैं क्या पहनती हूं।'

PunjabKesari

सारा को मिला यह ईनाम

सारा ने 100 दिन के ड्रेस चैलेंज में हिस्सा लिया ताकि वह लेटेस्ट फैशन से अपडेट रह सके और ज्यादा बार कपड़ों को धोने से धरती को हो रहे नुकसान से बचाया जा सके। इस चैलेंज में जिन लोगों ने हिस्सा लिया था उन्हें ईनाम में 100 अमेरिकी डॉलर के वाउचर मिले हैं।

Related News