04 MAYSATURDAY2024 1:22:11 AM
Nari

Hanuman Jayanti पर इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, बजरंगबली बरसाएंगे कृपा

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 21 Apr, 2024 04:07 PM
Hanuman Jayanti पर इन राशियों को होगा जबरदस्त लाभ, बजरंगबली बरसाएंगे कृपा

इस साल हनुमान जयंती 23 अप्रैल 2024 को मनाई जाएगी। इस दिन पवनपुत्र हनुमान जी का पूजा जाता है। कहते हैं कि बजरंगबली की पूजा करने से जीवन में मंगल ही मंगल होता है। इससे जीवन में सारी नकारात्मक शक्तियों से भी छुटकारा मिलता है। ज्योतिष एक्सपर्ट्स की मानें तो इस बार हनुमान जयंती 3 राशियों के लिए बहुत लाभकारी होने वाली है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....

PunjabKesari

कर्क

इस पावन पर्व के मौके पर कर्क राशि के लोगों को शुभ फल मिलेगा। इस दिन इनको हर कार्य में सफलता मिलेगी। माना जा रहा है कि हनुमान जयंती पर नए काम की शुरुआत करना बहुत शुभ होता है। हालांकि किसी भी कार्य से पहले बड़ों से सलाह लें, वरना जोश- जोश में गलत निर्णय लिए जाएंगे।

वृश्चिक 

इस राशि के जातकों के लिए हनुमान जयंती बहुत शुभ है। इनके लिए ये खास इसलिए भी है क्योंकि वृश्चिक का स्वामी मंगल होता है और हनुमान जी का संबंध भी इस ग्रह और दिन से है। ऐसा कहा जा रहा है कि इन लोगों की आमदनी दिन- दोगुना रात- चौगुनी बढ़ेगी। इसके साथ ही नए मकान और वाहन लेने की इच्छा भी पूरी हो सकती है।

PunjabKesari

कुंभ

कुंभ राशि के लोगों के लिए हनुमान जयंती का दिन काफी शानदार रहेगा। इस शुभ दिन का असर इनके पारिवारिक जीवन पर पड़ेगा। माना जा रहा है कि हनुमान जी की कृपा से इनका दांपत्य जीवन सुखी होगा। नई जॉब की तलाश पूरी होगी। साथ ही विदेश जाने का सपना पूरा हो सकता है।

Related News