29 APRMONDAY2024 9:23:58 AM
Nari

गर्लफ्रैंड की ये बातें ब्वॉयफ्रैंड को कर देती हैं Irritate

  • Updated: 26 Sep, 2017 12:15 PM
गर्लफ्रैंड की ये बातें ब्वॉयफ्रैंड को कर देती हैं Irritate

जब नए-नए प्यार का भूत सवार होता है तो सब कुछ अच्छा लगता है लेकिन धीरे-धीरे वहीं प्यार इरिटेट करने लगता है। कई लड़के ऐसे होंगे जिन्हें अपनी गर्लफ्रैंड की बातें काफी इरिटेट करती होगी लेकिन मुंह से बोल कर कुछ कह नहीं पाते और लड़कियां समझती है कि उन्हें हमारी ऐसी बातें और हरकतें अच्छी लगती है। लेकिन आज हम आपको गर्लफ्रैंड की कुछ ऐसी बातें बताते है जो लड़कों के दिमाग का दही बना देती है यानी उन्हें इरिटेट करके रख देती है। 

 

 

-सुबह-सुबह की मॉर्निंग विश

PunjabKesari
लड़कों की सुबह तो दोपहर ही होती है लेकिन जब सुबह-सुबह गर्लफ्रैंड फोन करके गुड मार्निग विश करती है तो इनकी नींद खराब हो जाती है, जो लड़कों की इरिटेशन का कारण बनती है। 

- लगातार मैसेजेस
जब लड़के दोस्तों या अपनी फैमिली के साथ बैठे होते है और उधर से गर्लफ्रैंड मैसेज पर मैसेज करें जाए तो लड़कों को गुस्सा आने लगता है लेकिन अफसोस की वह कुछ बोल नहीं सकते है। 

- दोस्तों से शिकायत

PunjabKesari
लड़कियों को हमेशा इस बात की शिकायत रहती है कि उनका ब्वॉयफ्रैंड उन्हें टाइम नहीं देता। इसकी बात की शिकायत अपनी फ्रैंड से करने लगती है जो लड़कों काफी इरिटेट कर देती है। 

- बात-बात पर बाबू, शोना, बेबी
यह शब्द तो मानों उन्होंने रटे होते है। हर बात करते समय इनका इस्तेमाल करने लगती है जिससे लड़कों को लगता है कि शायद में अपना वास्तविक नाम भूल ही जाऊगा। 

- शॉपिंग करना

PunjabKesari

माना कि शॉपिंग करना लड़कियों का शौक है लेकिन जब लड़कियां घंटों शॉप में बिताकर सिर्फ एक ही चीज खरीदती है तो लड़कों को यह बात इरिटेट करने लगती है। 

- सैल्फी लेना 
माना कि सैल्फी हमारे खूबसूरत पलों को यादगार बनाने का जरिया है लेकिन जब गर्लफ्रैंड हर 10 मिनट बाद सैल्फी लेने को कहती है तो लड़कों को गुस्सा आने लगता है। 

Related News