26 JUNWEDNESDAY2024 2:58:31 AM
Nari

नायाब और बेहतरीन अंगूठी की कर रहे है तलाश, तो यहां देखें  ट्रेंडी डिजाइन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jun, 2024 06:09 PM
नायाब और बेहतरीन अंगूठी की कर रहे है तलाश, तो यहां देखें  ट्रेंडी डिजाइन

हर महिला चाहती है कि उसके पास जो ज्वेलरी हो बहुत ही नायाब और बेहतरीन हो खासतौर पर अंगूठी। इन दिनो रिंग्स का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। बाजार में  मिरर वर्क रिंग, हैवी रिंग, स्टोन, पर्ल जैसे एक से बढ़कर एक डिजाइन मौजूद हैं। अगर आप भी रिंग खरीदने की सोच रहे हैं तो ध्यान रहे कि कहीं ओल्ड फैशन की रिंग न खरीद लाएं। ऐसे में आज हम कुछ बेहतरीन ट्रेंडी रिंग्स के डिजाइन लेकर आए हैं जिसे आप अपने कलेक्शन में शामिल कर सकते हैं।

 PunjabKesari
मिरर वर्क रिंग

महिलाएं मिरर वर्क को काफी पसंद करती हैं, इसी कारण कपड़ों के साथ- साथ ज्वेलरी में भी इसे खूब पसंद किया जा रहा है। ऐसे में आप मिरर वर्क रिंग भी  ट्राई कर सकती हैं। इसे चाहे लहंगे के साथ, साड़ी या फिर वेस्टर्न आउटफिट के साथ कैरी किया जा सकता है। आपके इसमें काफी यूनिक और स्टाइलिश डिजाइन मिल जाएंगे।

PunjabKesari
चांदी की रिंग

चांदी की तो बात ही अलग होती है। अगर गोल्ड रिंग खरीदना आपके बजट में नहीं है तो चांदी की अंगूठी पर भरोसा कर सकते हैं। डेली वियर के लिए यह डिजाइन एकदम परफेक्ट है। स्वास्थ्य लाभ के लिए भी चांदी को महत्वपूर्ण माना जाता है। कुछ लोग इसी कारण चांदी की अंगूठी पहनना पसंद करते हैं।
PunjabKesari


एमराल्ड रिंग

यूनिक डिजाइन और अमेजिंग कॉबिनेशन की वजह से इन दिनों एमराल्ड रिंग्स की भी खूब डिमांड है।  इसकी खासियत यह है कि इसे डायमंड,गोल्‍ड और कुंदन सभी के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है। ट्रेडिशनल लुक के साथ इस तरह की रिंग्स पहनकर किसी की भी खूबसूरती पर चार चांद लग जाए।

PunjabKesari
एनिमल शेप वाली रिंग

कॉलेज गोइंग लड़कियां एनिमल शेप वाली या अन्य किसी शेप वाली स्टेटमेंट रिंग्स पहनना पसंद करती हैं। इस तरह की रिंग्स फ्रेंड्स आउटिंग, बीच वेकेशन व पार्टी फंक्शन में काफी अच्छी लगती हैं। इसमें कई सारी वैरायटी और शेप्स आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे।

PunjabKesari

डायमंड रिंग

अगर आप चाहतीं है कि आपकी अंगूठी में लगा हुआ हीरा दूर से ही चमके तो इस डिज़ाइन पर जरूर ध्यान दें। इसके बीच में लगे हुए हीरे की चमक को दूर से ही पहचाना जा सकता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस ने भी अपनी शादी में हीरों से जड़ी शानदार रिंग पहनकर अपने हाथों की शोभा बढ़ा दी थी।

PunjabKesari

नाम वाली रिंग

आप अपने पार्टनर के नाम वाली ऐसी अंगूठी भी खरीद सकते हैं। नाम की जगह शादी की तारीख भी लिखवा सकते हैं। ये रिंग गोल्डन और सिल्वर हर मटेरियल में आसानी से बनवाई जा सकती है।
 

Related News