18 APRTHURSDAY2019 11:56:47 PM
Nari

Pond’s की ये क्रीम गर्मियों में भी आपके फेस को रखेगी ऑयल फ्री

  • Edited By Nisha thakur,
  • Updated: 13 Jun, 2018 04:01 PM
Pond’s की ये क्रीम गर्मियों में भी आपके फेस को रखेगी ऑयल फ्री

गर्मियों के मौसम में बढ़ते प्रदूषण व तेज चिलचिलाती धूप में स्किन अपनी चमक खोने लगती है। इसका सबसे ज्यादा असर हमारे चेहरे पर देखने को मिलता हैं क्योंकि वह ढका ना होने की वजह से सीधा धूप व धूल मिट्टी के संपर्क में आ जाता है। चेहरे को ग्लोइंग और बेदाग दिखाने के लिए लड़कियां कई तरह के सनसक्रीन लोशन व क्रीम का इस्तेमाल करती हैं लेकिन  अक्सर उन्हें इस बात की कंफ्यूजन रहती हैं कि उनकी स्किन के लिए कौन सी क्रीम सबसे बेस्ट है। 

 

अगर आपकी स्किन ऑयली हैं तो आप पोंड्स की बीबी क्रीम का इस्तेमाल कर सकती हैं। पोंड्स की White Beauty BB+ Cream बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। 


पोंड्स की इस क्रीम में क्या है खास

PunjabKesari, Pond’s White Beauty BB+ Cream,पोंड्स की बीबी क्रीम

वैसे ज्यादा मेकअप व फाउंडेशन का इस्तेमाल करने से पसीना आता है नतीजा फेस पर पिंपल्स निकलने लगतेहैं लेकिन पोंड्स की  यह क्रीम एक्ट्रा ऑयल को जमने नहीं देती और स्किन को ड्राई व ग्लोइंग बनाए रखती है। 

 

इसमें पाए जाने वाला एसपीएफ 30 स्किन को धूप की अल्ट्रॉवायलेट किरणों से बचाने का काम करता है। इस क्रीम को लगाने के बाद आपको सन क्रीम लगाने की आवश्यकता नहीं पड़ती। 

 

इसके साथ आपको किसी अन्य तरह के फाउंडेशन इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं पड़ती और आपकी स्किन ग्लोइंग व बेदाग नजर आती है।

 

अगर आप अन्य किसी ब्रांड की क्रीम चूज करते हैं तो इस बात का ध्यान जरूर रखें वह समर बेस्ड हो ना कि सर्दियों में लगाने वाली कॉल्ड क्रीम नहीं तो स्किन पर एक्ट्रा ऑयल जमा होगा। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News

From The Web

ad