03 MAYFRIDAY2024 7:50:03 PM
Nari

धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की इन ड्रेसेज पर आया लड़कियों का दिल

  • Edited By palak,
  • Updated: 23 Apr, 2024 03:39 PM
धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित की इन ड्रेसेज पर आया लड़कियों का दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की खूबसूरती के फैंस दीवाने हैं। एक्ट्रेस भले ही आज 50 प्लस हो गई है लेकिन उनकी ग्लोइंग स्किन और फिगर देखकर उम्र का अंदाजा लगाना मुश्किल है। अपनी कातिल अदाओं से वह फैंस का दिल जीत लेती हैं। खूबसूरती के अलावा फैंस को माधुरी का फैशन सेंस भी खूब पसंद आता है। खासतौर पर लड़कियां तो माधुरी को कॉपी करने की फिराक में रहती हैं। आइए आज आपको धक-धक गर्ल की कुछ ऐसी ड्रेसेज दिखाते हैं जिन्हें लड़कियों ने खूब पसंद किया। 

रेड कलर की इस ड्रेस में माधुरी अप्सरा दिख रही हैं। रेड ब्लाउज के साथ उन्होंने मैचिंग स्कर्ट और लॉन्ग जैकेट कैरी की थी। गले में ग्रीन नेकलेस और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ एक्ट्रेस का लुक देखने वाला है। डॉर्क मेकअप लुक में माधुरी का यह लुक भी सबको खूब पसंद आया। 

PunjabKesari

मल्टी शेड इस प्लाजो सूट में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। मैचिंग ईयररिंग्स, गले में नेकलेस, ओपन हेयर्स और आंखों पर चश्मा लगाए माधुरी ने अपने ऑवरऑल लुक में चार-चांद लगाए थे। 

PunjabKesari

लेमन ग्रीन कलर की इस फ्लोरल वर्क साड़ी में भी माधुरी बेहद गॉर्जियस दिखी थी। कानों में हैवी ईयररिंग्स, हाथों में चूड़ियां और बालों में हल्के कर्ल किए धक-धक गर्ल का यह लुक भी लड़कियों ने खूब पसंद किया था।

PunjabKesari

ऑफ शॉल्डर क्रीम गाउन में माधुरी बॉर्बी डॉल जैसी दिख रही हैं। हाई बन, साइड हेयरस्टाइल, गले में सिंपल नेकलेस के साथ उन्होंने अपना लुक सिंपल ही रखा है।

PunjabKesari

 लाइट पीच शेड इस लहंगे के साथ माधुरी ने दुपट्टे को साड़ी स्टाइल में कैरी किया है। गले में हैवी नेकलेस, कानों में ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप में एक्ट्रेस का लुक देखने वाला है। 

PunjabKesari

ऑरेंज शेड फ्लोरल ड्रेस भी एक्ट्रेस पर खूब जच रही है। क्रॉप टॉप के साथ माधुरी ने लहंगा पहना है जिसके साथ लॉन्ग जैकेट कैरी की है। गले में नेकलेस, हाथों में चूड़ियां और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस का लुक बेहद प्यारा लग रहा है। 

PunjabKesari

पिकॉक शेड इस हैवी ड्रेस में भी माधुरी बेहद प्यारी दिख रही हैं। मल्टी शेड ईयररिंग्स के साथ माधुरी ने बालों को हाफ टाई किया है। लाइट मेकअप में धक-धक गर्ल का यह लुक भी लड़कियों ने खूब पसंद किया। 

PunjabKesari

ब्लैक व्हाइट वर्क इस साड़ी में भी माधुरी का लुक बेहद कमाल का लग रहा है। साथ में सिल्वर ईयररिंग्स, डॉर्क मेकअप और ओपन हेयर्स के साथ एक्ट्रेस ने अपना ऑवरऑल लुक कंप्लीट किया है। लाइटवेट यह साड़ी माधुरी की फैंस को खूब पसंद आई थी। 

PunjabKesari

Related News