30 APRTUESDAY2024 5:43:41 AM
Nari

साल 2021 में ट्रेंड करेंगे ये हेयरकट, आप भी डालें एक नजर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 09 Dec, 2020 06:48 PM
साल 2021 में ट्रेंड करेंगे ये हेयरकट, आप भी डालें एक नजर

कुछ दिनों बाद नई उम्मीदों के साथ हम सब नए साल का स्वागत करेंगे। नए साल पर जहां कुछ मेकअप व फैशन धीरे-धीरे पुराने होने लगते है वहीं कुछ ट्रेंड्स डिवेलप होते हैं। नए साल पर हर लड़की खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना चाहती है। जिसके लिए वो सबसे पहले अपने हेयरस्टाइल को बदलती है। भई, पूरे लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए हेयरस्टाइल को भी यूनिक बनाना जरुरी होता है। तो आज हम आपको आने वाले कुछ ऐसे हेयरकट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका 2021 में ट्रेंड बना रहेगा। 

कर्ली बालों के लिए हेयरकट

कर्ली बालों के लिए बैंग्स हेयरकट करवा सकती हैं। कर्ली बालों पर करवाया गया यह हेयरकट काफी खूबसूरत लगता है। 

PunjabKesari

फ्रिंज हेयरकट

नेचुरल बैंग्स वाला फ्रिंज हेयरकट आपके लुक को बदल देगा। हेयरकट के बाद जैसे आपके बाल बढेंगे तब और भी खूबसूरत लगेंगे। फ्रिंज हेयरकट गोल चेहरे पर खूबसूरत लगेगा। 

PunjabKesari

शॉर्ट बालों के लिए ब्लंट हेयरकट

लंबे बालों की बहुत ज्यादा केयर करनी पड़ती है। आज के बिजी समय में लड़कियां अपने बालों की देखभाल के वक्त नहीं निकाल पातीं। ऐसे में आप चाहे तो ब्लंट हेयरकट करवा सकती हैं। ब्लंट हेयरकट आपके ऑफिस लुक के लिए भी बेस्ट है। 

PunjabKesari

वन लेंथ कट या लॉन्ग लेयर कट 

लंबे बालों के लिए वन लेंथ कट या लॉन्ग लेयर कट का आप्शन चुन सकती हैं। इस हेयरकट से आपके बाल भी स्टाइलिश दिखेंगे और अपका लुक भी बिल्कुल बदल जाएगा। 

PunjabKesari

हैवी पैरीमीटर्स लेयरकट

अगर आपके बाल लंबे हैं और आप उसकी लंबाई को कम करना नहीं चाहती तो हैवी पैरीमीटर्स के साथ लेयरकट करवा सकती हैं। इस हेयरकट से बाल घने और लंबे दिखाई देंगे।

PunjabKesari

Related News