07 MAYTUESDAY2024 11:02:16 PM
Nari

वर्कआउट नहीं ये 4 फूड हैबिट्स हैं Deepika Padukone की फिटनेस सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Jun, 2023 05:36 PM
वर्कआउट नहीं ये 4 फूड हैबिट्स हैं Deepika Padukone की फिटनेस सीक्रेट

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप actresses में आता है। अपनी एक्टिंग के अलावा वो अपनी लाजवाब फिटनेस के लिए भी जानी जाती हैं। बहुत से लोग सोचतें होंगे की शायद वो इतनी शानदार बॉडी के लिए डाइटिंग करती होंगी लेकिन आपको ये जानकर हैरानी होगी कि दीपिका फिट रहने के साथ अपने फेवरेट फूड्स के साथ समझौता नहीं करता। आइए आज आपको बताते हैं एक्ट्रेस की फूड हैबिट्स के बारे में...

फिल्टर कॉफी

बहुत कम लोगों को ये बात पता है कि एक्ट्रेस को फिल्टर कॉफी बेहद पसंद है। दीपिका को कॉफी इतनी ज्यादा पसंद है कि वो ट्रैवलिंग के दौरान भी फिल्टर कॉफी अपने साथ रखना नहीं भूलती हैं। 

PunjabKesari

साउथ इंडियन फूड

दीपिका को साउथ इंडियन फूड काफी पसंद है। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने खुद ये बात बताई है कि वो अक्सर इडली सांभर का नाश्ता करती हैं।

दाल- चावल

एक्ट्रेस को इंडियन फूड में दाल- चावल बेहद पसंद है। हॉलीवुड फिल्म की शूटिंग करने के दौरान एक्ट्रेस ने एक रेस्टोरेंट के किचन को कुछ समय के लिए किराए पर लेकर खुद दाल- चावल बनाकर खाया था।

PunjabKesari

इन ड्रिंक्स को पसंद करती हैं दीपिका

एक्ट्रेस घर की बनाई हुई चीजों को ज्यादा पसंद करती हैं। दीपिका सादा पानी, नींबू पानी, नारियल पानी, स्मूदी जैसी चीजें पसंद करती हैं। उन्हें आइसक्रीम क्रैकर्स बेहद पसंद है। वो अपनी डाइट में घर बना खाना और नेचुरल चीजें ही लेना पसंद करती हैं।

Related News