25 APRTHURSDAY2024 5:15:00 PM
Nari

शादी के लिए लड़की ढूंढने सड़कों पर उतरे युवक की खास अपील- 'दहेज मैं दूंगा'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 25 Jan, 2023 06:45 PM
शादी के लिए लड़की ढूंढने सड़कों पर उतरे युवक की खास अपील- 'दहेज मैं दूंगा'

आपने मैट्रिमोनियल साइट पर मनचाहे जीवन साथी के लिए विज्ञापन देखे होंगे। इसमें आमतौर पर लोग अपनी जानकारी के साथ-साथ अपने होने वाले जीवनसाथी में क्या-क्या अच्छाइयां या योग्याताएं चाहते हैं, लेकिन मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ में एक युवक ने शादी के लिए लड़की ढूंढने का एक अनोखा रास्ता ढूंढा है। दरअसल ये युवक को एक खास तरीके की लड़की की तलाश है, जिसके लिए ये पोस्टर लिए सड़कों पर उतर गया है। 

PunjabKesari

कैसी लड़की खोज रहा है युवक?

छिंदवाड़ा के एक बाजार में एक युवक ने अनोखे अंदाज में अपनी शादी की अपली की। इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि एक युवक अपने हाथ में पोस्टर लिए खड़ा है। इस पोस्टर में लिखा है, 'शादी के लिए सरकारी नौकारी वाली लड़की चाहिए, दहेज मैं दे दूंगा'। इस युवक ने बहुत मजाकिया अंदाज में यह अपील की है। दरअसल उसे अपनी भावी पत्नी में एक ही गुण चाहिए, वह है सरकारी नौकरी। यह पोस्टर लोगों में सरकारी नौकारी के प्रति दीवनागी को भी बता रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लड़कियां उसके पोस्टर को देखती भी है और आगे बढ़ जाती है। वहीं पास में खड़ा एक व्यक्ति लड़के की इस हरकत पर हंस रहा है।

फव्वारा चौक का है वीडियो

बताया जा रहा है कि जो वीडियो सामने आया है, वो छिदवाड़ा के फव्वारा चौक का है। वहां के एक दुकानदार ने बताया कि रविवार को एक लड़का यहां पोस्टर लेकर खड़ा था। वो आवाज लगाकर लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रहा था। हाथ में पोस्टर लिए वो कुछ देर तक यहां खड़ा रहा। उसके बाद वहां से चला गया। वीडियो में नजर आ रहे युवक के बारे में अभी और जानकारी नहीं मिल पाई है।


 

Related News