31 MARTUESDAY2020 11:04:18 PM
Nari

बेटे की शादी छोड़ दुल्हन की मां के साथ भागा दूल्हे का पिता

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 22 Jan, 2020 04:09 PM
बेटे की शादी छोड़ दुल्हन की मां के साथ भागा दूल्हे का पिता

शादी को आजकल यादगार बनाने के लिए कई तरह के फिल्मी थीम रखे जाते है लेकिन गुजरात की एक शादी के दौरान पूरा ही फिल्मी सीन देखने को मिला। गुजरात के सूरत में शादी से एक महीने पहले ही ऐसी घटना देखने को मिली जिस देख कर और सुन कर हर कोई हैरान था। जी हां, शादी से तकरीबन 10 दिन पहले दूल्हे का पिता दुल्हन की मां के साथ भाग गया और उनका अब तक कुछ पता नहीं है। 


जानकारी के अनुसार लड़के का परिवार कटारगाम और दुल्हन का परिवार नवसारी इलाके के रहने वाली है। वहां लड़के के 48 वर्षीय पिता और लड़की की 46 वर्षीय मां दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते है और कॉलेज तक वह काफी अच्छे दोस्त रहे। वहीं शादी से 1 महीने पहले यानि की 10 जनवरी को दूल्हे का पिता कटारगाम और दुल्हन की मां नवसारी से लापता हो गई। जिसके बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस स्टेशन में मिसिंग रिपोर्ट भी दर्ज करवाई। 

PunjabKesari


एक साल पहले हुई थी सगाई

दूल्हे और दुल्हन की शादी फरवरी में होने थी। दोनों की सगाई पिछले साल हुई थी। तब वह दोनों मिलकर शादी की तैयारी कर रहे थे लेकिन इस घटना के बाद पूरा परिवार काफी शौक में है। दूल्हे के पिता टेक्सटाइल के करोबारी है और अमरेली में राजनीति पार्टी से जुड़े हुए है।  
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News