31 OCTSATURDAY2020 10:09:00 AM
Nari

ब्रिटेन की बहू Kate कभी नहीं हुई Oops मूमेंट का शिकार, जानते हैं क्यों?

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Oct, 2020 03:43 PM
ब्रिटेन की बहू Kate कभी नहीं हुई Oops मूमेंट का शिकार, जानते हैं क्यों?

बॉलीवुड एक्ट्रेस की ड्रेसेज से जुड़े उप्स मूमेंट आपने कई बार देखे होंगे। किसी की ड्रेस फट गई तो और किसी के इनरवियर दिखने जैसे वार्डरोब मालफंक्शन (wardrobe malfunctions) तो आम ही सुनने को मिल जाते हैं लेकिन रॉयल फैमिली से संबंध रखने वाली क्वीन्स और प्रिंसेस के साथ वार्ड रोब मालफंक्शन जैसे किस्से ना के बराबर ही सुनने को मिलते हैं क्योंकि वह फैशन डिजास्टर्स का कोई मौका ही नहीं छोड़ती। अब आप सोच रहे होंगे यह कैसे तो चलिए आपको ब्रिटिश परिवार की बहू केट मिडलटन की उदाहरण से ही समझाते हैं...आखिर वह उप्स मूमेंट से कैसे बची रहती हैं।

PunjabKesari

डचेस ऑफ कैम्ब्रिज कैथरीन यानि केट का फैशन सेंस दुनियाभर में पॉपलुर है, वह ज्यादातर चेरिटी, नेशनल इवेंट और रॉयल टूर में नी-लैथ वन-पीस ड्रेसेज में नजर आती हैं लेकिन इस दौरान वह कभी इनरवियर से जुड़े उप्स मूमेंट का शिकार नहीं हुई। ऐसा इसलिए क्योंकि उनके इनरवियर की सलैक्शन बहुत खास होती है इसलिए वह स्कर्ट पहने, ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने, ना तो ब्रा के स्ट्रैप दिखे और कभी इनरवियर लाइ्स दिखीं।

PunjabKesari

PunjabKesari

दरअसल, कैट ड्रेस से पहले, इनर लाइन्स को छिपाने के लिए शेपवियर पहनना नहीं भूलतीं। अमेरिकन ब्रिटिश उद्यमी, एटिकेट्स कोच और लेखिका माइका मायर (Myka Meier) ने एक नामी मैगजीन को केट के स्टाइल सीक्रेट्स बताए थे। उन्होंने कहा कि केट बेस्ट ड्रेस के साथ बेस्ट शेपवियर, इनरवियर का चुनाव करती हैं क्योंकि कई बार ऑफ शॉल्डर ड्रेसेज का चुनाव करना पड़ता है जिसमें ब्रा स्ट्रैप्स ना दिखें तो अच्छा।

PunjabKesari

PunjabKesari

परफेक्ट शेप के लिए शेपवियर

जिसका पहला ऑप्शन, ब्रा ड्रेस पीस के साथ ही अटैच होती है, वहीं दूसरा ऑप्शन स्ट्रैपलेस शेपवियर है जो बोटम तक अटैच होता है। माइका के मुताबिक, केट व रॉयल फैमिली की अन्य महिलाएं जॉन लेविस (John Lewis) के शेपवियर चूज करती हैं जो कि बेस्ट हैं लेकिन Spanx और Triumph भी बेस्ट ऑप्शन्स में से हैं।

PunjabKesari

ये शेपवियर आपको भी अलग रंग और वेरायटी के साथ आसानी से मिल जाएंगे। फिर चाहे आप फिटिड ड्रेस पहनें या शॉर्ट। आपकी ब्रा लाइन्स व शेपलाइन्स नहीं दिखेंगी जो महिलाएं हैल्दी होती हैं वह अपनी साइड लाइन्स को छिपाने के लिए भी शेपवियर पहनती हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

टाइट्स की परफेक्ट सिलेक्शन

केट्स हील्स के साथ टाइट्स पहनना नहीं भूलती क्योंकि यह उनकी लेग्स को टैन और स्मूद लुक देती हैं। जॉन लेविस की नॉन स्लिप ग्रिप टाइट्स, केट को कंफर्ट देने के साथ फुटवियर स्थिर रखने में भी मदद करती हैं।

PunjabKesari

स्टेटिक बॉडी सूट

तेज हवा, जैसे खराब मौसम में अक्सर ड्रेस से जुड़े एम्बैरेंसिंग मूमेंट्स होने का खतरा बना रहता है ऐसी मूमेंट्स से प्रिंसेस को बचाती हैं ड्रेस के साथ पहना स्टेटिक बॉडी सूट जो ड्रेस को एक ही जगह पर टिकाए रखने में मदद करता है।

PunjabKesari

याद रखें अगर आप हल्की-फुल्की ड्रेसेज पहनते हैं जिसमें आपको यह डर रहता हैं तो बॉडी सूट जरूर पहनें।

PunjabKesari

सीमलैस इनरवियर

माइका के अनुसार, अगर केट शेपवियर अवॉइड करती हैं तो इसकी जगह वह सीमलैस इनरवियर पहनना नहीं भूलती  जो पैंटी लाइन्स नहीं पड़ने देती।

PunjabKesari

अब तो आप जान गए होंगे कि रॉयल वुमन कैसे खुद को उप्स मूमेंट्स बचाती हैं। आप उनके जैसे ब्रांड चूज ना कर पाएं तो अच्छे लॉकल ब्रांड चूज कर सकते हैं लेकिन यह छोटी छोटी चीजें आपकी पर्सनेलिटी को रॉयल ग्रैस देती हैं और उप्स का शिकार होने से बचाती हैं।

Related News