27 APRSATURDAY2024 10:35:57 AM
Nari

अंबानी लेडीज ही नहीं पुरुषों से भी लें ड्रेसअप आइडिया, ट्रेडिशनल लुक्स में लगे स्टाइलिश

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Mar, 2024 04:52 PM
अंबानी लेडीज ही नहीं पुरुषों से भी लें ड्रेसअप आइडिया, ट्रेडिशनल लुक्स में लगे स्टाइलिश

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में गुजरात का जामनगर कुछ अलग ही रंग में दिखाई दिया। हर तरफ बस इस समारोह की धूम दिखाई दी। इस सेरेमनी में अंबानी लेडीज का फैशन तो नंबर वन रहा ही साथ ही उनके घर के पुरुषों ने भी अपने लुक में कोई कमी नहीं छोड़ी। चलिए नजर डालते हैं दूल्हा राजा से लेकर जमाई राजा के शानदार लुक्स पर।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी 

मुकेश अंबानी के लुक भले ही बेहद सिंपल थे लेकिन इसमें कोई कमी दिखाई नहीं दी। इस शानदार कुर्ते पायजामे के साथ हाफ जैकेट में वह काफी क्लासी लग रहे थे। 

PunjabKesari

अनंत अंबानी 

दूल्हे राजा अनंत अंबानी भी अपने लुक से दुल्हनिया को टक्कर देते दिखाई दिए। इस पीच-टोन कुर्ते के साथ मैचिंग स्लीवलेस जैकेट में काफी स्मार्ट लग रहे थे। इस दौरान उनके अनोखे गणपति बप्पा ब्रोच ने लोगों का ध्यान खींच लिया। चांदी से बना ये ब्रोच उनके लुक को निखार रहा है। 

PunjabKesari

आनंद पीरामल

अंबानी परिवार के जमाई राजा  आनंद पीरामल भी इस ब्लैक आउटफिट में काफर हैंडसम लग रहे हैं। उनके इस आउटफिट को भी डिजाइनरमनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।

PunjabKesari

आकाश अंबानी

अब बात करते हैं दूल्हे राजा के बड़े भाई आकाश अंबानी की जिनका जंगल थीम लुक बेहद पसंद किया जा रहा है। आकाश ने पेस्टल कॉम्बिनेशन के पैंट्स-शर्ट के साथ कढ़ाई से सजी जैकेट वेअर अपने लुक को शानदार बनाने का काम किया था।

PunjabKesari

बिल गेट्स

अंबानी खानदान के अलावा प्री-वेडिंग सेरेमनी में शामिल होने वाले गेस्ट भी कुछ कम नहीं लगे। पार्टी में माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक और दुनिया के सबसे अमीर आदमी बिल गेट्स भी ब्लैक कढ़ाई वाला ब्जेलर पहने नजर आए। 

PunjabKesari

 एमएस धोनी

 क्रिकेटर एमएस धोनी का लुक भी खूब पसंद किया। इस खास दिन में वह  क्रीम रंग के कुर्ते- पजामे में नजर आए थे उनके लुक को रॉयल बना रही थी साथ कैरी की गई शॉल। 

PunjabKesari

सैफ अली खान 

सैफ अली खान ने भी अपने एलिगेंट लुक से सभी को इंप्रेस कर दिया। इंडो वेस्टर्न शेरवानी में वह वाकई नवाब  लग रहे थे। 
 

Related News