05 OCTSATURDAY2024 4:45:30 PM
Nari

करवा चौथ पर सिल्क की जगह मैटेलिक साड़ी करें कैरी, आपकी चमक के आगे सब लगेंगे फीके

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Oct, 2024 03:11 PM
करवा चौथ पर सिल्क की जगह मैटेलिक साड़ी करें कैरी, आपकी चमक के आगे सब लगेंगे फीके

नारी डेस्क: पारंपरिक बनारसी साड़ियों को भूल जाइए अब  मैटेलिक साड़ियों में चमकने का समय आ गया है। बॉलीवुड में इस समय मेटैलिक साड़ी का खूब ट्रेंड देखने को मिल रहा है। आज हम आपको  बॉलीवुड एक्ट्रेस के मैटेलिक साड़ी वाले यूनिक और खूबसूरत लुक  लुक्स दिखाने जा रहे हैं जिसने इंस्पिरेशन लेकर आप करवा चौथ पर आप भी चांद की तरह चमक सकती हैं। 

PunjabKesari
सोनम कपूर का परफेक्ट लुक

सोनम कपूर ने दिवाली पार्टी में गोल्डन कलर की शिमरी साड़ी पहनकर फैशन गोल्स दिए थे।  गोल्डन साड़ी के साथ मैचिंग पफ स्लीव्स ब्लाउस, कानों में बड़े-बडे ईयररिंग्स और ग्लैम मेकअप  के साथ उनका लुक एकदम परफेक्ट लग रहा था।

PunjabKesari
शिल्पा शेट्टी की गोल्ड टिश्यू साड़ी

अगर आप भी लाइट कलर की फैन हैं तो इस बार करवा चौथ पर शिल्पा शेट्टी जैसी गोल्ड टिश्यू साड़ी खरीद सकती हैं। इस तरह की साड़ी काफी रॉयल लुक देने का काम करती हैं। कोशिश करें कि इसके साथ मेकअप भी गाेल्डन ही हो। 

PunjabKesari

आलिया भट्ट का बोल्ड लुक

आलिया भट्ट एक सच्ची फैशनिस्टा हैं और हर मोड़ पर यह साबित करती रहती हैं। एक इवेंट में वह सिल्वर मेटैलिक साड़ी के साथ ऑफ-शोल्डर ब्लाउज पहनकर खूब जची थी। एक्ट्रेस ने हैवी एम्बेलिश्ड बस्टियर ब्रैलेट, एक फ्लावर एम्ब्राइजरी वाला हाथ बंद, एक चोकोर हार, फ्लोरल शेप्ड डायमंड ईयररिंग्स, ब्रासलेट और स्टेटमेंट रिंग भी कैरी थी। इस तरह की साड़ी में एकदम बोल्ड लुक मिलेगा। 

PunjabKesari

तारा का ग्रे सिल्वर साड़ी लुक 

तारा ने भी मेटैलिक ग्रे सिल्वर साड़ी के साथ ग्रे कलर का प्लेन प्लेजिंग नेकलाइन वाला ब्रा लेट स्टाइल पहनकर खूब वाहवाही लूटी थी। मल्टी कलर सीक्विंस लगी इस साड़ी में एक्ट्रेस का ये लुक कॉकटेल पार्टी के लिए भी बेस्ट है।

PunjabKesari

कियारा का साड़ी में  वेस्टर्न टच


कियारा अक्सर ही साड़ी को नॉर्मल नहीं बल्कि वेस्टर्न टच के साथ पहनती हैं। इस मैटेलिक साड़ी में भी वो काफी  खूबसूरत नजर आई। आप भी चाहें तो कियारा की तरह गले को खाली रखते हुए केवल इयरिंग्स पहन सकती हैं। वहीं मेकअप की बात करें तो वो भी ब्राइट ही सही लगेगा।

PunjabKesari

माधुरी का एलीगेंट लुक

अगर आप बोल्ड सिल्वर कलर पहनना चाहती हैं, तो माधुरी का ये लुक आपके काम आ सकता है। उन्होंने इस साड़ी को बेहद ही शानदार तरीके से ड्रेप किया था। इसके साथ  रेगुलर स्लीव वाला ब्लाउज उनकी लुक को एलीगेंट बना रहा था। 

PunjabKesari

काजोल की ड्यूल शेड वाली साड़ी

क्लासिक स्टाइल्स को पसंद करने वाली काजोल ने इस पार्टी में भी खुद को ट्रेडिशनल इंडियनवेयर में ही ड्रेसअप किया था। उनकी ड्यूल शेड वाली साड़ी काफी अट्रैक्टिव लग रही थी। इस एलिगेंट साड़ी के साथ काजोल ने ब्लैक कलर का बैकलेस ब्लाउज पहना था, जिसमें स्ट्रैपी स्लीव्स के साथ केवल पीछे की तरफ एक पट्टी जोड़ी गई थी
 

Related News