25 APRTHURSDAY2024 4:02:47 PM
Nari

IT Raid के आरोपों पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, कंगना और वित्त मंत्री पर यूं कसा तंज

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 06 Mar, 2021 01:07 PM
IT Raid के आरोपों पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी, कंगना और वित्त मंत्री पर यूं कसा तंज

बीते कुछ दिनों पहले ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू समेत अनुराग कश्यप, विकास बहल और मधु मंटेना के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स विभाग के अधिकारियों ने छापेमारी की थी। खबरों की मानें तो यह मामला 'फैंटम फिल्म्स' के टैक्स चोरी से जुड़ा है। तापसी के घर हुई रेड के बाद से कंगना रनौत ने एक्ट्रेस को निशाने पर लिया। वहीं अब इस छापेमारी को लेकर की जा रही कार्रवाई पर तापसी पन्नू का रिएक्शन सामने आया है।

PunjabKesari

तापसी ने एक के बाद एक तीन ट्वीट किए। पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'कथित बंगले की चाबी जो मैं स्पष्ट रूप से पेरिस में रखती हूं क्योंकि गर्मियों की छुट्टियां वहां बिताती हूं।' 

 

PunjabKesari

 

दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, '5 करोड़ रुपये की कथित रसीद जो भविष्य के लिए रखी है। इससे पहले उस पैसों के लिए मना नहीं किया गया था।' तापसी ने यह इसलिए कहा क्योंकि उनके घर से अधिकारियों को पांच करोड़ के नकद भुगतान की रसीद मिली थी। 

 

PunjabKesari

 

तापसी ने तीसरे ट्वीट में लिखा, 'माननीय वित्त मंत्री के अनुसार 2013 में मेरे यहां रेड पड़ी थी।' वहीं तीसरे ट्वीट में तापसी ने 'सस्ती काॅपी' लिखकर कंगना पर कटाक्ष किया है।

 

PunjabKesari

 

बता दें इनकम टैक्स विभाग की अब तक की जांच में 650 करोड़ के लेन-देन का खुलासा हुआ है जिसकी जानकारी 'फैंटम फिल्म्स' कंपनी के लोग नहीं दे पा रहे हैं। वहीं तापसी भी 5 करोड़ की जानकारी अभी तक नहीं दे पाई है। इस मामले में तापसी और अनुराग से पुणे में पूछताछ की जा रही है।

Related News