29 APRMONDAY2024 3:49:17 AM
Nari

सुष्मिता के साथ 15 साल के लड़के ने की छेड़छाड़, ऐसे सिखाया सबक

  • Updated: 24 May, 2018 02:31 PM
सुष्मिता के साथ 15 साल के लड़के ने की छेड़छाड़, ऐसे सिखाया सबक

महिलाओं की सुरक्षा को लेकर समाज में बहुत से प्रोग्राम चलाए जाते हैं। महिला सशक्तिकरण पर बातेें भी की जाती हैं लेकिन शायद ही कोई लड़की या औरत ऐसी होगी जिसे कभी छेड़छाड़ का सामना नहीं करना पड़ा होगा। महिलाओं के साथ इस तरह के बढ़ते अपराधों को देखते हुए चिंता और भी बढ़ जाती है और ऐसे में सेल्फ डिफेंस ही एक ऐसा तरीका हैं, जिससे औरतें खुद का बचाव कर सकती हैं। इससे दूसरे लोगों को भी सशक्त किया जा सकता है। हाल ही में मुंबई में महिलाओं की सुरक्षा के लिए एक प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। जिसमें फेमस एक्ट्रेस और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने भी शिरकत की। 


इस दौरान सुष्मिता ने 6 महीने पहले अपनी साथ बिती एक घटना के बारे में बताया  और कहा, लोगों को लगता है कि एक्ट्रेस हमेशा बॉडी गार्डस के साथ चलती हैं और सुरक्षित रहती हैं लेकिन ऐसा नहीं है, सिक्योरिटी के बीच भी हमारे साथ छेड़खानी हो जाती है... 6 महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन में 15 साल के एक लड़के ने मुझे छूने की कोशिश की, उसे लगा कि मुझ पता नहीं चलेगा कि वह कौन है। मैने उसका हाथ पकड़ा और साइड पर ले गई, रास्ते में उसे समझाया कि बेटा अगर मैंने अभी तुम्हारी इस हरकत पर एक्शन ले लिया तो तुम्हारी जिंदगी खराब हो जाएगी। 

 

सुष्मिता ने यह भी कहा कि इसके बाद उसने अपनी गलती मानी और माफी भी मांगी। सुष्मिता यह भी बताती हैं कि जब यह घटना हुई तब वहां बहुत सारे लोग मौजूद थे यहां कर की मीडिया भी थी। 
 

 
वुमेन सेफ्टी इंवेट में सुष्मिता ने शेयर किया वो वाक्या, जब टीनएजर ने सरेआम की उनसे छेड़छाड़

वुमेन सेफ्टी इंवेट में सुष्मिता ने शेयर किया वो वाक्या, जब टीनएजर ने सरेआम की उनसे छेड़छाड़ #SushmitaSen reveals that when a 15 year old boy tried to #harass her Sushmita Sen #WomenEmpowerment #WomenSafety #Narikesari

Posted by Nari on Thursday, May 24, 2018

 

Related News