20 MAYMONDAY2024 8:35:07 AM
Nari

प्लास्टिक सर्जरी को लेकर राजकुमार राव बोले- हैंडसम दिखने के लिए की थी चेहरे से छेड़छाड़

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Apr, 2024 05:06 PM
प्लास्टिक सर्जरी को लेकर राजकुमार राव बोले- हैंडसम दिखने के लिए की थी चेहरे से छेड़छाड़

अभिनेता राजकुमार राव ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी कराई है। हाल में एक कार्यक्रम की उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थीं, जिनमें उनका रूप थोड़ा बदला हुआ नजर आ रहा है। अपनी आगामी फिल्म “श्रीकांत” का प्रचार कर रहे राव ने एक संगीत कार्यक्रम में शटरबग्स के लिए तस्वीरें खिंचवाई थीं और सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उनके बदले हुए रूप को लेकर सवाल किए थे। 

PunjabKesari
राव ने एक इंटरव्यू में कहा- "मैंने किसी तरह की प्लास्टिक सर्जरी नहीं कराई। यह निश्चित रूप से एक अच्छी तस्वीर है, क्योंकि मेरी त्वचा इतनी बेदाग दिख रही है। मैं भी आश्चर्यचकित हूं कि बिना किसी मेकअप के और पूरे दिन शूटिंग के बाद भी यह इतनी बेदाग कैसे है।” अभिनेता ने कहा कि संघर्ष के दिनों से ही उनके रूप को लेकर टिप्पणियां की गईं, लेकिन वह अब भी पहले जैसे ही हैं। 

PunjabKesari
राव (39) ने आगे कहा “जब मैं काम की तलाश में था और जब मैंने काम करना शुरू किया, तो लोग मेरे लुक और हर चीज पर टिप्पणी करते थे। तो, आठ-नौ साल पहले, मैंने फिलर्स से ठोड़ी पर थोड़ा सा टच अप किया था। मुझे लगता है कि मैं पहले से बेहतर दिखता हूं। लेकिन क्या इससे एक व्यक्ति के तौर पर मैं बदल गया? क्या मैं एक कलाकार के रूप में बदल गया। बिल्कुल नहीं।” 

PunjabKesari
राजकुमार ने कहा- एक्टर्स को अच्छा दिखने के लिए हमेशा दबाव का सामना करना पड़ता है। लेकिन उनके लिए हमेशा काम ही प्राथमिकता रहता है। उनकी अगली फिल्म 10 मई को रिलीज होगी। निर्देशक तुषार हीरानंदानी की फिल्म "श्रीकांत" एक दृष्टिबाधित उद्योगपति "श्रीकांत बोल्ला" की जीवनी पर आधारित है, जो एक उद्यमी बनने के लिए बाधाओं से लड़ता है।

Related News