20 MAYMONDAY2024 8:48:51 AM
Nari

प्यार के मामले में Poonam Dhillion रही अनलकी, धोखेबाज पति को यूं सिखाया था सबक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Apr, 2024 07:09 PM
प्यार के मामले में Poonam Dhillion रही अनलकी, धोखेबाज पति को यूं सिखाया था सबक

बॉलीवुड की फेमस Veteran actress पूनम ढिल्लो अपनी एक्टिंग के साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं। 'त्रिशूल', 'काला पत्थर' और 'नूरी' जैसी कई हिट फिल्में देने वाली एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ चर्चा में रही हैं। कहते हैं उनके कई सारे चाहने वाले थे। वहीं एक्ट्रेस ने भी अपने समय में कई लोगों से दिल लगाया।

इन फेमस directors के साथ रहे इश्क के चर्चे

एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरूआत में यश चोपड़ा की फिल्म में की थी। उस समय मीडिया में खबरें गर्म थीं कि पूनम और उनके डायरेक्टर के बीच आशिकी चल रही है। हालांकि पूनम ने इस खबरों को सिरे से नकार दिया था। वहीं इसके अलावा साल 1980 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान पूनम की मुलाकात फिल्म प्रोड्यूसर राज सिप्पी से हुई। काम करते हुए दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। पूनम राज से शादी करना चाहती थीं, हालांकि वो पहले से ही शादीशुदा थे। वो अपने परिवार को नहीं छोड़ना चाहते थे। इससे पूनम का दिल टूट गया और उन्होंने राज से दूरी बना ली। 

PunjabKesari

होली पार्टी में हुई थी पति से मुलाकात

इसके साल 1988 में एक होली पार्टी के दौरान पूनम की मुलाकात फिल्म प्रोड्यूसर अशोक ठाकेरिया से हुआ। दोनों में पहले बातचीत का सिलसिला चला। पहले दोनों दोस्त बनें और फिर रिलेशनशिप में आ गए। इसके बाद दोनों ने शादी कर ली। 

PunjabKesari

पति ने दिया धोखा तो पूनम से ऐसे सिखाया सबक

प्रोड्यूसर से शादी के कुछ समय बाद ही उनके पति का एक्स्ट्रा मैरियल अफेयर चल रहा है। पूनम ने अपने पति को सबक सिखाने के लिए खुद एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर किया, ताकि पति को उसकी गलती का एहसास हो सके। रिपोर्ट्स की मानें तो हांगकांग के बिजनेसमैन किकू के साथ पूनम का अफेयर हो गया। लेकिन इससे पूनम और अशोक के रिश्ते में कोई सुधार नहीं आया। दोनों के रिश्ते और खराब हो गए और साल 1997 में दोनों ने तलाक ले लिया। 

पूनम अकेले कर रही है बच्चों की परवरिश

पति से अलग होने के बाद पूनम अपने दोनों बच्चों की परवरिश खुद ही कर रही है। बता दें, साल 2009 में पूनम बिग- बॉस में भी नजर आईं थीं। इसके बाद साल 2020 में फिल्म जय मम्मी दी में अपनी एक्टिंग से तारीफें बटोरीं। एक्टर होने के अलावा पूनम के सफल बिजनेसवूमन भी हैं। भारत में वैनिटी वैन ये ही लेकर आईं थी, जिस आजकल हर एक्टर इस्तेमाल कर रहा है।

PunjabKesari

Related News