03 MARWEDNESDAY2021 2:02:31 AM
Nari

जब सुशांत का शव देखकर चिल्ला पड़ी थी बहन, मुंह से निकले ये शब्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Aug, 2020 10:57 AM
जब सुशांत का शव देखकर चिल्ला पड़ी थी बहन, मुंह से निकले ये शब्द

सुशांत केस में सीबीआई ने अबतक एक्टर के निधन के समय उनके घर पर मौजूद लोगों से पूछताछ की है। उन्हीं में से एक ने अपने बयान में चौंकाने वाला खुलासा किया है। सुशांत के कुक नीरज ने सीबीआई को दिए अपने बयान में बताया कि उसने और हेल्पर दीपेश ने एक्टर का शव सबसे पहले देखा था। जिसके बाद एक्टर की बहन वहां आई और शव देखते ही चिल्लाने लगी। 

PunjabKesari

सुशांत ने पीने के लिए ठंडा पानी मंगवाया था 

खबरों के मुताबिक सुशांत के कुक नीरज ने बताया कि 14 जून के दिन एक्टर ने मुझे ठंडा पानी लाने के लिए कहा था। मैं जल्दी से ठंडा पानी लेकर आया। इसके बाद उन्होंने कहा कि नीचे सब कुछ ठीक है तो मैंने कहा सब ठीक है सर। नीरज ने आगे बताया कि इतना कहकर वह अपने कमरे में चले गए। नीरज ने कहा कि जब थोड़ी देर बाद मैंने कमरे का दरवाजा खटखटाया तो कोई अंदर से कोई जवाब नहीं आया। आधे घंटे बाद शेफ गया उसने सुशांत सर को फोन भी किया लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया जबकि फोन की घंटी बज रही थी। 

सुशांत के कमरे में काफी अंधेरा था

PunjabKesari

नीरज ने आगे बताया कि इसके बाद हमने चाबीवाले को फोन किया। कुछ देर बाद जब चाबीवाला आया तो उसने कहा कि चाबी बनवाने के लिए एक घंटा लगेगा। जबकि ताला तोड़ने में पांच मिनट लगेंगे। जिस पर सिद्धार्थ पिठानी ने दरवाजा तोड़ने को कहा। उन्होंने कहा कि जो होगा देखा जाएगा। जब सुशांत के कमरे का दरवाजा खुला तो अंदर काफी अंधेरा था और ए.सी. चल रहा था। हेल्पर दीपेश ने जब लाइट ऑन की तो देखा कि सुशांत सर का शव हरे रंग का कपड़े से पंखे से लटक रहा था। 

सुशांत का शव देखकर चिल्ला पड़ी थी मीतू

नीरज बताया कि सिद्धार्थ ने मुझे चाकू से कपड़े को काटने के लिए कहा। इसके बाद सिद्धार्थ ने सुशांत की बहन मीतू को फोन कर उनकी मौत की खबर दी थी। नीरज का कहना है कि सुशांत की बहन मीतू एक्टर का शव देखकर चिल्लाने लगी। उन्होंने चिल्लाते हुए बोला, 'गुलशन तूने ये क्या किया?' इसके बाद मीतू ने सुशांत के शव को ठीक से बिस्तर पर रखने के लिए कहा और उनके गर्दन से हरे रंग के कुर्ते को हटाने के लिए कहा। नीरज के मुताबिक उसने सुशांत का सीना भी दबाया था।

PunjabKesari

Related News