27 APRSATURDAY2024 2:59:41 PM
Nari

रेंट पर मिल रहा सुशांत का घर, जानें लग्जरी अपार्टमेंट का किराया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Jun, 2021 02:25 PM
रेंट पर मिल रहा सुशांत का घर, जानें लग्जरी अपार्टमेंट का किराया

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को एक साल पूरा हो गया है। बीती 14 जून को उनकी पहली पुण्यतिथि मनाई गई। इस दौरान फैंस से लेकर सेलेब्स तक ने सुशांत संग बिताए दिनों को याद किया। सुशांत की मौत के बाद उनका मुंबई वाला घर विरान हो गया है। यह वही घर है जहां सुशांत मृत पाए गए थे। एक्टर के जाने के बाद अब वो घर खाली हो गया है। ऐसे में अब उस फ्लैट के लिए किराएदार की तलाश की जा रही है। 

PunjabKesari

जानिए घर का किराया 

आपको बता दें कि अब आप भी सुशांत के घर में किराएदार बनकर रहने आ सकते हैं। इस लग्जरी अपार्टमेंट को कोई भी किराए पर ले सकता है। फिर वो चाहे कोई स्टार हो या आम जनता। सुशांत मुंबई में बांद्रा में स्थित इस लग्जरी अपार्टमेंट का महीने का रेंट 4.5 लाख रुपये भरते थे। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस घर का किराया घटा कर प्रति महीना 4 लाख कर दिया गया है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक एक सेलिब्रिटी ब्रोकर ने बताया कि सुशांत के अपार्टमेंट को लीस पर रखा गया है। इस घर के लिए अब किराएदार की तलाश की जा रही है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन की वजह से किरएदार ढूंढने में परेशानी हो रही है तो वहीं लोग सुशांत की मौत की वजह से इस घर को किरए पर नहीं ले रहे हैं।

PunjabKesari

गौरतलब है कि सुशांत इसी घर में मृत पाए गए थे। एक्टर ने इस घर को दिसंबर 2019 में 36 महीने के लिए किराए पर लिया था लेकिन उससे पहले ही वह दुनिया को अलविदा कह गए। इस सी-व्यू मकान को सुशांत ने बेहद अलग अंदाज से सजाया था। सुशांत के जानें के बाद से यह घर खाली पड़ा हुआ है। 

Related News