01 MAYWEDNESDAY2024 10:01:47 PM
Nari

NCB के निशाने पर श्रद्धा कपूर, पूछताछ के लिए जल्द भेज सकती है समन!

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Sep, 2020 12:57 PM
NCB के निशाने पर श्रद्धा कपूर, पूछताछ के लिए जल्द भेज सकती है समन!

सुशांत सिंह राजपूत केस में पूछताछ जारी है। इस केस में रिया चक्रवर्ती अभी भी जेल की हवा खा रही हैं वहीं अब इस केस में एक और नया मोड़ सामने आया है। दरअसल सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि सुशांत केस में ड्रग मामले में अब एनसीबी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से जल्द पूछताछ कर सकती है। मीडिया रिपोर्टस की मानें तो एनसीबी उन्हें इस संबंध में जल्द समन भी भेज सकती है। 

PunjabKesari

सारा और श्रद्धा कपूर से हो सकती है पूछताछ 

मिली जानकारी के मुताबिक एनसीबी श्रद्धा कपूर के साथ साथ सारा अली खान को भी इस सप्ताह पूछताछ के लिए बुला सकती है। बता दें कि ऐसी खबरें आई थीं कि रिया ने पूछताछ में बताया था कि सारा अली खान और श्रद्धा कपूर भी सुशांत की ड्रग पार्टियों में शामिल होती थीं।

सुशांत के परिवार ने लगाए थे रिया पर आरोप 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत की मौत के बाद से ही रिया शक के घेरे में है। इतना ही सुशांत के परिवार वालों की तरफ से भी रिया के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया गया था। साथ ही सुशांत के पिता ने रिया पर बेटे को ड्रग्स देने का आरोप भी लगाया था। 

रिया ने लिए थे 25 नाम

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो रिया ने अपनी पूछताछ में 25 बॉलीवुड सेलेब्स के नाम लिए थे। लेकिन अभी इनमें से सारा अली खान, रकुल प्रीत के ही नाम सामने आए हैं। वहीं अब खबरें ये भी आ रही हैं कि जल्द एनसीबी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को समन भेज सकती है। 

Related News