28 APRSUNDAY2024 3:57:28 AM
Nari

ट्रैफिक में फंसी कार छोड़ डॉक्टर ने लगाई दौड़, 45 मिनट दौड़कर सर्जरी के लिए पहुंचे अस्पताल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 Sep, 2022 04:03 PM
ट्रैफिक में फंसी कार छोड़ डॉक्टर ने लगाई दौड़, 45 मिनट दौड़कर सर्जरी के लिए पहुंचे अस्पताल

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में ट्रैफिक में फंसने के बाद अपनी कार को बीच में ही छोड़कर सर्जरी करने के लिए अस्पताल की ओर दौड़ रहे एक चिकित्सक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों का कहना है कि देश में हर डॉक्टर ऐसा ही होना चाहिए। 

PunjabKesari
हम बात कर रहे हैं गैस्ट्रोएंटरोलॉजी सर्जन डॉ गोविंद नंदकुमार की जिन्हें पित्ताशय की थैली की सर्जरी करनी थी, लेकिन लंबे ट्रैफिक के चलते वह काफी लेट हो गए। जाम से जल्द राहत ना मिलती देख वह तुरंत कार से निकले और उन्होंने अस्पताल की ओर दौड़ लगानी शुरू कर दी। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो भी सामने आया, जिसमें वह  बेंगलुरु की सड़कों पर दौड़ते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari
डॉक्टर गोविंद का एक मरीज सर्जरी के लिए उनका इंतजार कर रहा था।  कुछ अन्य मरीज भी उनके इंतजार में बैठे थे, ऐसे में उन्होंने मरीजों के बारे में सोचते हुए  दौड़ लगाना ही सही समझा।  भारी जाम के बीच डॉक्टर को ऐसे भागता देख हर काेई हैरान रह गया। बताया जा रहा है कि डॉ गोविंद नंदकुमार करीब 45 मिनट तक दौड़कर अस्पताल पहुंचे।  

PunjabKesari
इस पूरी घटना को लेकर डॉक्टर ने कहा-  मुझे मणिपाल अस्पताल पहुंचना था। भारी बारिश और हर जगह जल-जमाव के कारण सड़क कई किमी तक जाम रही। मैं समय बर्बाद नहीं करना चाहता था. मरीज मेरा इंतजार कर रहे थे, इसलिए मैंने दौड़ने का फैसला किया। बताया जा रहा है कि वह पाचन तंत्र की सर्जिकल समस्याओं से निपटने में एक्सपर्ट हैं। वह गैस्ट्रोइंटेस्टाइनल ट्रैक्ट से ट्यूमर और क्षतिग्रस्त हिस्सों को हटाने से संबंधित सर्जरी करने में स्पेशलिस्ट माने जाते हैं।

Related News