26 APRFRIDAY2024 7:54:15 PM
Nari

शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा की हैरान रह गए थे रामायण के 'लक्ष्मण'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 06 May, 2020 11:17 AM
शूटिंग के पहले दिन हुआ कुछ ऐसा की हैरान रह गए थे रामायण के 'लक्ष्मण'

रामानंद सागर की रामायण ने लोगों के दिलों पर खूब राज किया। दुबारा प्रसारित होने के बाद भी इसे लोगों ने उतना ही प्यार दिया जितना पहले दिया था इतना ही नही जब इसका आखिरी एपिसोड था तो लोग इतने हताश हो गए कि उन्होंने इसे दोबारा प्रसारित करने को कहा और लोगों की डिमांड पर इसे एक बार फिर स्टार पल्स पर लाया गया।

ऐसे में इसका पहला एपिसोड देख शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी ने अपनी पुरानी यादें अपमे फैन्स के साथ शेयर की।

अपने पुराने दिनों को याद कर सुनील लहरी ने बताया कि शूटिंग के पहले दिन वो ट्रेन से ही शूटिंग के लिए गए थे और जब वो स्टेशन पर पहुंचे तो उन्हें वहां एक कार उन्हें लेने आई थी। जब वो शूटिंग लोकेशन पर पहुंचे तो लोकेशन सेट वीरान जगह पर बना हुआ था जहां रामायण की यूनिट के अलावा दूर दूर तक कोई और नहीं था। ये देखकर सुनील हैरान थे। 


नही फिट हुए थे कॉस्ट्यूम 

सुनील लहरी ने जब अपने किरदार लक्ष्मण के कॉस्ट्यूम पहनने के लिए चेंजिंग रूम में पहुंचे तो कॉस्टूयम उन्हें बिल्कुल भी फिट नहीं हो रही थी जिसके बाद कॉस्ट्यूम को दोबारा से उनके बॉडी के हिसाब से फिट किया गया और रामायण की शूटिंग शुरू हुई। 
देखा जाए तो सुनील लहरी के लिए पहले दिन थोड़ा अजीब था। लेकिन आज जब सुनील रामायण की इस कामयाबी को देखते हैं तो उन्हें काफी खुशी होती है और अच्छा लगता है।अपने फैंस के साथ साथ सुनील खुद भी दूरदर्शन के बाद स्टार प्लस पर रामायण को दोबारा से देख रहे हैं और दोबारा से इसे एंजॉय कर रहे हैं।

Related News