25 APRTHURSDAY2024 11:52:07 PM
Nari

सुरेश रैना ने मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के लिए मांगी मदद तो आगे आए सोनू सूद

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 07 May, 2021 12:44 PM
सुरेश रैना ने मौसी को ऑक्सीजन सिलेंडर दिलाने के लिए मांगी मदद तो आगे आए सोनू सूद

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद हमेशा जरूरतमंदों की मदद के लिए आगे रहते हैं इसलिए तो उन्हें रियल हीरो कहा जाता है। साल 2020 में लगे कोरोना लॉकडाउन के वक्त उन्होंने लोगों की बहुत मदद की और अब भी यह सिलसिला जारी है। सोनू सूद आम लोगों से लेकर सेलेब्स तक की मदद कर रहे हैं। हाल में ही इंडियन क्रिकेटर  सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की गुहार ट्विटर पर लगाई थी। वहीं बिना किसी देर किए सोनू सूद ने उन्हें सिलेंडर पहुंचा दिया। अब इसपर सुरेश रैना ने सोनू सूद का आभार जताया है।

ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग करने पर सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा था कि 10 मिनट के अंदर उनकी मदद करेंगे। अब आभार जताते हुए सुरेश रैना ने ट्वीट किया, 'सोनू पाजी आपने बहुत बड़ी मदद कर दी। आपको बहुत बहुत धन्यवाद। भगवान आप पर कृपा बनाए रखे'।  बता दें कि सुरैश रैना ने ट्वीट कर अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर की मांग की थी जिसमें उन्होंने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी टैग किया था।

देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है और ना जाने रोज कितने लोग ऑक्सीजन की कमी की वजह से अपनी जान गवां रहे हैं। इस वक्त में सोनू सूद और दूसरे सेलेब्स भी लोगों की मदद में जुट चुके हैं। हाल में ही कुछ लोग सोनू सूद के घर के बाहर भी इकट्ठा हो गए थे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

लोगों की मदद करने के साथ-साथ सोनू सूद सरकार से इस कोरोना महामारी के चलते अनाथ हुए बच्चों के अच्छे भविष्य के लिए नियम बनाने की भी गुहार कर रहे हैं। सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि वो चाहते हैं कि इन अनाथ बच्चों को शिक्षा फ्री में मिलें।

Related News