08 SEPSUNDAY2024 6:11:54 AM
Nari

सोनम कपूर ने शादी की ज्वेलरी रिपीट कर फिर से जीत लिया दिल, लोगों ने दिया क्वीन का टैग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jul, 2024 05:57 PM
सोनम कपूर ने शादी की ज्वेलरी रिपीट कर फिर से जीत लिया दिल, लोगों ने दिया क्वीन का टैग

सोनम कपूर को हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की फैशन आइकन के रूप में जाना जा सकता है।  फैशनिस्टा होने के नाते सोनम ने कभी भी ट्रेंड सेट करने का मौका नहीं छोड़ा, यहां तक ​​कि अपने शादी के लुक में भी जिसमें मुख्य आकर्षण उनका विशाल हेडपीस था। एक बार फिर उन्होंने हेडपीस को दोहराते हुए अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगाने का काम किया है। 

PunjabKesari
हाल ही में सोनम ने अपना अनोखा हेडपीस दोहराया, लेकिन इस बार सफेद रंग के परिधान के साथ। उन्होंने कुछ समय पहले अपने IG हैंडल पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्हें एक अनोखे फोटोशूट के लिए बोल्ड पोज देते हुए देखा जा सकता है। इस फोटोशूट के लिए, अभिनेत्री ने सफ़ेद रंग की साड़ी और इसी रंगा का फुल स्लीव ब्लाउज़ पहना था। 

PunjabKesari
 बॉर्डर पर सुनहरे रंग के काम के साथ एक लंबा घूंघट आधुनिक दुल्हन के रूप में उनके लुक में चार चांद लगा रहा था। इस बीच उनके हेडपीस ने सबका ध्यान खींचा जिसमें वह महारानी की तरह लग रही थी। सोने और मोतियों से बना से सजे इस  विंटेज माथा पट्टी ने अभिनेत्री के आधे बालों को कवर किया था। अपनी शादी के खास दिन पर भी उन्होंने यही ज्वेलरी पहनी थी।

PunjabKesari
सोनम ने पहले भी अपनी शादी के दिन इस विशाल विंटेज माथा पट्टी को पहनकर एक ट्रेंड सेट किया था। इसके साथ ही, हाल ही में शूट के लिए सोनम ने मोतियों से जड़ा एक लेयर्ड हार भी पहना। काजल से सजी आंखों, न्यूड लिपस्टिक और बिंदी सहित मेकअप के हल्के स्पर्श ने उनके लुक को पूरा किया। लोग उनके इस नए लुक की खूब तारीफें कर रहे हैं।
 

Related News