27 JULSATURDAY2024 3:14:16 AM
Nari

साड़ी से लगाना है हॉटनेस का तड़का तो जन्नत गर्ल Sonal Chauhan की इन लुक्स से लें Tips

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 16 May, 2024 01:48 PM
साड़ी से लगाना है हॉटनेस का तड़का तो जन्नत गर्ल Sonal Chauhan की इन लुक्स से लें Tips

जन्नत फेम एक्ट्रेस सोनल चौहान को किसी introduction की जरूरत नहीं है। अपनी प्यार सी स्माइल और बोल्ड अंदाज के लिए वो काफई फेमस हैं। हालांकि आपको जानकार हैरानी होगी कि इस हॉट बाला के पास साड़ी का भी लाजवाब कलेक्शन है, जिसे वो बेहद ही खूबसूरती से कैरी करती हैं। अगर आप भी साड़ी में हॉटनेस का तड़का लगाना चाहते हैं तो उनकी ये 5 साड़ी लुक को जरूर रीक्रिएट करें। आइए आज सोनल के जन्मदिन के मौके पर आपको दिखते हैं उनकी 5 बेहतरीन साड़ियां....

फंक्शन में जाना हो और ड्रेस में गोटा वर्क और थोड़ी चमक- धमक न हो, ऐसा कैसे हो सकता है।  आप भी एक्ट्रेस जैसी खूबसूरत गोटा वाली साड़ी ट्राई कर सकती हैं। इसके साथ मैजिंग स्लीवलेस ब्लाउज और डीप बैक अच्छा लगेगा। चोकर नेकलेस और हैवी ईयररिंग्स के साथ लुक को कंप्लीट करें। मेकअप लाइट और ग्लोसी अच्छा लगेगा।

PunjabKesari

रफल वाली साड़ी का भी खूब ट्रेंड है। सोनल इसमें सचे में बेहद हॉट लगी रही है। इसका ब्लाउज contrast में हैवी वर्क वाला अच्छा लगेगा। इस साड़ी के साथ मिनिमल या लाइट ज्वैलरी अच्छी लगेगा जैसे चोकर और ईयररिंग्स। वहीं  क्योंकि ये व्हाइट साड़ी है तो मेकअप ब्राइट करें। ये ओवरओल लुक को compliment करेगा।

PunjabKesari


सेक्सी लुकी की तलाश में है तो सोनल का ये लुक परफेक्ट है। नेट फेब्रिक भी इन दिनों खूब ट्रेंड में है। ऐसे में आप व्हाइट या कोई भी लाइट कलर की साड़ी के साथ ऐसा फूल बाजू डीप नेक ब्लाउज सिलवाएं। इसके साथ गोल्डन या पर्ल ज्वैलरी कैरी करें। बालों का मैसी बन या खुल भी अच्छे लगेंगे। मेकअप लाइट रखें। आप बहुत ही elegant और सेक्सी लगेंगी।

PunjabKesari

साड़ी में भी बोल्ड लुक पाया जा सकता है। इस तरह की लुक रिस्पेशन या कॉकटेल पार्टी में बहुत अच्छी लगेगी। ऊपर से शिमरी का खूब ट्रेंड है। सोनल की तरह इस साड़ी के साथ बोल्ड डीप नेक ब्लाउज कैरी करें। साड़ी का पलू भी ऐसे ही सेट करें ताकि आपकी कमर दिखे। इस लुक में आप बहुत सेक्सी लगेंगी। शिमरी साड़ी के साथ लाइट डायमंड ज्वैलरी अच्छी लगेगी।

PunjabKesari

अगर आपको ज्यादा हैवी वर्क साड़ी नहीं पसंद तो एक्ट्रेस का तरह ये सिंपल कॉटन साड़ी भी बेस्ट ऑप्शन है। इसके साथ हैवी ज्वैलरी पेयर कर लें। बालों को गजरा, लुक को elegant और बना देगा।

PunjabKesari

Related News