23 OCTFRIDAY2020 5:52:51 AM
Nari

बिग बॉस के घर में सिर्फ 2 हफ्ते रहने के लिए इतने करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं सिद्धार्थ!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Oct, 2020 04:30 PM
बिग बॉस के घर में सिर्फ 2 हफ्ते रहने के लिए इतने करोड़ रुपए चार्ज कर रहे हैं सिद्धार्थ!

बिग बॉस 14 में इस बार तीन तूफानी सीनियर्स सिद्धार्थ शुक्ला, हिना खान और गौहर खान कंटेस्टेंट्स के साथ घर में ही रह रहे हैं। कहा जा रहा है कि ये तीनों 2 हफ्ते घर में ही रहेंगे। एक्टर व बिग बॉस विजेता सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो का हिस्सा बनने के लिए मोटी रकम ले रहे हैं। जी हां, खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ की बिग बॉस के दो वीक का हिस्सा बनने की फीस करोड़ों में हैं।

घर में रहने के लिए करोड़ों रुपए चार्ज कर रहे हैं एक्टर 

एक रिपोर्ट के मुताबिक, "सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस 14 के घर में 2 सप्ताह तक रहने के लिए 12 करोड़ रुपए के करीब फीस दी जा रही है। सूत्रों की माने तो बिग बॉस में आने के बाद सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया स्टार बन गए है। वह पिछले काफी वक्त से लाइमलाइट में बने हुए है। खबरों के मुताबिक, सिद्धार्थ शुक्ला ने पहले शो का ऑफर ठुकरा दिया था। कहा जाता है कि सिद्धार्थ ने शो में गेस्ट अपीयरेंस के लिए मना कर दिया था लेकिन बाद में जब उन्हें इसके लिए मोटी रकम ऑफर हुई तो वह मान गए।

सिद्धार्थ इन दिनों बिग बॉस में अच्छा परफार्म भी कर रहे हैं। कभी वह घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हैं तो कभी हसीनाओं के साथ रोमांटिक होते हुए दिखाई देते हैं। बता दें कि सिद्धार्थ टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा है। वह कई सीरियल्स में काम कर चुके हैं। सिद्धार्थ शुरू से एक्टर नहीं बल्कि बिजनेसमैन बनना चाहते थे लेकिन एक दिन उनकी मां ने अखबार में मॉडलिंग कॉम्पटीशन के बारे में एक एड देखा और उन्होंने सिद्धार्थ को इसमें हिस्सा लेने को कहा। इस तरह सिद्धार्थ ने मॉडलिंग में कदम रखा।

एक्टर नहीं बिजनेसमैन बनना चाहते थे एक्टर

साल 2008 में टर्की में हुए दुनिया के सबसे बड़े मॉडलिंग कॉम्पटीशन में सिद्धार्थ ने हिस्सा लिया और शो जीता भी। इसके बाद उन्होंने टीवी की दुनिया में कदम रखा। एक टीवी एड करने के बाद सिद्धार्थ को पहला टीवी शो 'बाबुल का आंगन' ऑफर हुआ। कई शो में अपना अच्छा प्रदर्शन देने के बाद उन्हें उनका सबसे सफल शो बालिका वधू मिला जिसमें उन्होंने 'शिवराज शेखर' का किरदार निभाया था।

सिद्धार्थ ने खतरों के खिलाड़ी शो का खिताब भी अपने नाम किया। फिर उनकी एंट्री हुई दिल से दिल तक सीरियल में। इसमें भी वो छा गए। साल 2014 में ड्रिंक एंड ड्राइव में पकड़े गए। इसी साल उनके द्वारा एक कार दुर्घटना भी हुई जिसमें एक शख्स को उन्होंने घायल कर दिया था । पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया था और फिर जमानत पर जाकर छोड़ा था।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सिद्धार्थ करीब 8 लड़कियों को डेट कर चुके है। रश्मि देसाई, पवित्रा पूनिया, स्मिता बंसल आदि के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। पिछले साल बिग बॉस के घर में सिद्धार्थ की पंजाबी क्वीन शहनाज गिल के साथ नजदीकियां बढ़ी थी दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब प्यार दिया। घर में दोनों का प्यार-भरा झगड़ा और रोमांस भी देखने को मिला। खैर, अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में सिद्धार्थ घर में क्या धमाल में मचाते हैं।
 

Related News