07 MAYTUESDAY2024 11:45:05 PM
Nari

सिद्धार्थ शुक्ला के लिए परिवार ने आज रखी प्रेयर मीट, फैंस भी हो सकते हैं शामिल

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 06 Sep, 2021 12:02 PM
सिद्धार्थ शुक्ला के लिए परिवार ने आज रखी प्रेयर मीट, फैंस भी हो सकते हैं शामिल

टीवी का चमकता सितारा और बिग बाॅस 13 के विजेता रहे एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के आकस्मिक निधन से अभी तक उनके फैंस  सदमे में हैं। बता दें कि 2 सितंबर को सिद्धार्थ का हार्ट अटैक  से निधन हो गया था जिसके बाद पूरे देश में शोक की लहर थी, सिद्धार्थ के परिजनों समेत उनके फैंस इतने शोक्ड थे कि वह  इस खबर पर यकीन नहीं कर पा रहे थे। 

PunjabKesari

सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने किया प्रेयर मीट का आयोजन 
बता दें कि दिवंगत अभिनेता अपने पीछे मां रीता शुक्ला और दो बहनों नीतू और प्रीति को छोड़ गए हैं। वहीं सिद्धार्थ के परिवार के सदस्यों ने आज यानि की 6 सितंबर को शाम 5 बजे एक प्रेयर मीट का आयोजन किया है। अभिनेता करणवीर बोहरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से यह जानकारी साझा की है।

PunjabKesari

सिद्धार्थ की प्रेयर मीट ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी द्वारा की जाएगी
जानकारी के लिए बता दें कि सिद्धार्थ के फैंस के लिए परिवार ने यह प्रेयर मीट ऑनलाइन रखने का फैसला किया है। जूम लिंक के जरिए फैंस जुड़ सकते हैं और अभिनेता की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर सकते हैं। इस दौरान विशेष मेडिटेशन और प्रार्थना सत्र होगा। प्रेयर मीट ब्रह्मकुमारी योगिनी दीदी द्वारा किया जाएगा। 

सिद्धार्थ की प्रेयर मीट के बारे में एक्टर करणवीर ने पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है कि आइए आज शाम पांच बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए, उनकी मां रीता, बहनें नीतू-प्रीति और ब्रह्मकुमारी द्वारा आयोजित।‘ इसके साथ करणवीर ने जूम लिंक भी शेयर किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

 करणवीर बोहरा ने फोटोग्राफर पर जाहिर की थी अपनी नाराजगी 
इससे पहले करणवीर बोहरा सिद्धार्थ शुक्ला की मां से मिलने उनके घर भी पहुंचे थे। वहीं करणवीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फोटोग्राफर पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए उन्हें ‘गरीब’ कहा था।

 करणवीर ने अपनी पोस्ट में लिखा था कि सियाज गाड़ी में आए हैं गरीब लग रहे हैं’ बहुत दुखद है, क्या हम यहां 5 स्टार अपीयरेंस देने आए हैं हम एक मां से मिलने पहुंचे हैं जिसने अपने बेटे को खो दिया है। और प्रेस के कुछ लोग दुख की इस घड़ी में भी ये सब नोटिस करते हैं। इन सब वजहों से ही प्रेस के लोगों का नाम खराब होता है।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karenvir Bohra (@karanvirbohra)

Related News