04 MAYSATURDAY2024 6:52:29 AM
Nari

ग्लोइंग त्वचा से लेकर खूबसूरत काले बालों तक, ये घरेलू नुस्खे हैं Shruti Haasan की ब्यूटी सीक्रेट

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 28 Jan, 2024 11:14 AM
ग्लोइंग त्वचा से लेकर खूबसूरत काले बालों तक, ये घरेलू नुस्खे हैं Shruti Haasan की ब्यूटी सीक्रेट

एक्ट्रेस श्रुति हासन देखने में बेहद हसीन हैं। उनकी स्किन बेहद ग्लोइंग और बाल हेल्दी हैं । लेकिन आपको ये जानकार हैरानी होगी कि इसके लिए वो किसी महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल नहीं करती हैं। आइए आपको बताते हैं एक्ट्रेस की बेसिक ब्यूटी रूटीन के बारे में...

मेकअप रिमूवल

रात को सोने से पहले श्रुति हासन अपना मेकअप रिमवू करना कभी नहीं भूलती हैं। सोने से पहले श्रुति अपने चेहरे को क्लीन और केमिकल फ्री रखती हैं। इसके अलावा स्किन को हमेशा फ्रेश और ग्लोइंग बनाने के लिए वो बेहतर नींद लेती हैं।

होममेड फेस स्क्रब

श्रुति होममेड स्क्रब और पैक्स लगाना पसंद करती हैं। इसके लिए वो बेकिंग सोडा और नारियल तेल का इस्तेमाल करती हैं। ये उनकी त्वचा पर जादू की तरह काम करता है।

PunjabKesari

चारकोल फेस मास्क

एक्ट्रेस कभी- कभी चारकोल फेस मास्क भी लगा लेती हैं। काला चारकोल ग्लोइंग स्किन के लिए बहुत फायदेमंद है। ये स्किन में मौजूद toxic particles को बाहर निकाल देता है। इसके अलावा चारकोल चेहरे के मुहांसों, ब्लैकहेड्स और व्हाइट हेड्स को जड़ से ठीक करने में भी मददगार होता है।

हेल्दी और शाइनी बालों के लिए

अपने बालों को हेल्दी और चमकदार बनाने के लिए एक्ट्रेस नियमित रूप से बालों की ऑयलिंग करती हैं और उन्हें भरपूर पोषण देती हैं। श्रुति ज्यादातर नारियल तेल ही बालों के लिए इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

होममेड हेयर मास्क

हेयर मास्क के लिए वो नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। इसमें एवोकाडो, एग व्हाइट, कोकोनट ऑयल और शहद से एक पेस्ट तैयार करती हैं और फिर उसे बालों पर लगा लेती हैं।

Related News