17 AUGWEDNESDAY2022 7:28:31 AM
Nari

मालदीव में छुट्टियां मना रहे सेलेब्स पर भड़की श्रुति, बोलीं- ये वक्त बिना मास्क पूल में उतरने का नहीं

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 24 Apr, 2021 07:02 PM
मालदीव में छुट्टियां मना रहे सेलेब्स पर भड़की श्रुति, बोलीं- ये वक्त बिना मास्क पूल में उतरने का नहीं

जहां दिन ब दिन कोरोना केस बढ़ते जा रहे है, वहीं सितारे सिटी छोड़कर घूमने भाग रहे है। आए दिन कोई ना कोई नया स्टार एयरपोर्ट पर स्पॉट हो रहा है। जहां पहले लोग उन्हें ट्रोल कर रहे थे, वहीं अब एक्ट्रेस श्रुति हसन ने भी मालदीव वेकेशन पर जाने वाले सेलेब्स पर गुस्सा निकाला।

एक्ट्रेस श्रुति हासन ने इन सेलेब्स की आलोचना करते हुए नाराजगी जाहिर की और सभी को नसीहत दी। श्रुति हासन ने इंटरव्यू में देश में बढ़ती कोरोना वायरस महमारी में बॉलीवुड सेलेब्स के मालदीव और गोवा जैसी जगहों पर वेकेशन पर जाने की निंदा की। उन्होंने कहा कि वह किसी को जज नहीं करना चाहती हैं, लेकिन देश में फैली महामारी और ऐसे दुखद माहौल में छुट्टियां मनाने के लिए जाना 'असंवेदनशील' है।

PunjabKesari

श्रुति हासन ने कहा, 'मुझे खुशी है कि उन्होंने छुट्टियां मनाईं, उनके पास इसका अधिकार है लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि ये ऐसा वक्त नहीं है कि आप बिना मास्क के पूल जाएं, समुद्र किनारे मस्ती करें, ये सभी के लिए मुश्किल वक्त है और कुछ लोगों के ये बहुत ही कठिन परिस्थितियां हैं।'

PunjabKesari

श्रुति ने आगे कहा, 'मेरा मानना है कि आपके पास जो प्रिविलेज हैं, इसके लिए आपको लोगों का आभारी होना चाहिए ना कि सुविधाओं का लोगों के सामने दिखावा करना चाहिए।' उन्होंने ये भी बताया कि कोरोना की पहली लहर खत्म होने के बाद उनके दोस्त और कई लोग बेपरवाह होकर प्लानिंग कर रहे थे लेकिन उन्होंने उन्हें मना किया, उनके मना करने पर लोग उन्हें पागल भी कहते थे।

PunjabKesari

बता दें कि जब से महाराष्ट्र सरकार ने कर्फ्यू का एलान किया है तब से सेलेब्स की भीड़ एयरपोर्ट पर दिख रही है। सभी स्टार्स सिटी से मालदीव के लिए रवाना हो रहे, वहीं कुछ किसी दूसरी सिटी में घूमने जा रहे है, ऐसे में लोग भी अपना गुस्सा निकाल रहे है कि क्या इन सेलेब्स के लिए कोई रूल्स नहीं है क्या इन्हें घूमने की पूरी छुट है। 

Related News