29 APRMONDAY2024 7:53:16 PM
Nari

‘उफ्फ्फ ये अदा...' 51 साल की तब्बू की अदाएं देखकर फिसली शिल्पा, तारीफ में लिखी ये बात

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jun, 2023 03:58 PM
‘उफ्फ्फ ये अदा...' 51 साल की तब्बू की अदाएं देखकर फिसली शिल्पा, तारीफ में लिखी ये बात

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू 51 साल की उम्र में भी अकेले जिंदगी बिता रही है। हालांकि उन्हें देखकर यही लगता है कि वह अपने आप में बेहद खुश हैं।  तब्बू की खास बात यह है कि उम्र के इस पड़ाव पर पहुंचकर भी उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस में कोई कमी देखने को नहीं मिलती। एक बार फिर तब्बू ने बता दिया है कि उम्र सिर्फ नंबर है। 

PunjabKesari
 बॉलीवुड अभिनेत्री ने हाल ही में अपने गोवा वेकेशन की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। शेयर की गई एक तस्वीर में वह पार्क में बैठकर पोज देती नजर आ रही हैं, वहीं दूसरी में  तब्बू समंदर के किनारे बैठी हैं। इस दौरान वाइट कलर के आउटफिट में वह काफी हॉट लग रही है। 

PunjabKesari
तब्बू नेइन तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा- 'गोवा इज ऑलवेज गुड...' उन्होंने अपने हेयर स्टाइलिस्ट को भी टैग किया और उन्हें फोटो क्रेडिट दिया। तब्बू की इन तस्वीरों पर शिल्पा शेट्टी ,मनीषा कोईराला और रकुल प्रीत सिंह कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाई। 

PunjabKesari

शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए लिखा-‘ब्यूटी माय टिंपू।' मनीषा कोइराला ने लिखा-‘उफ्फ्फ।' रकुल प्रीत ने फायर इमोजी शेयर कर रिएक्ट किया। बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा तब्बू आज भी पहले की तरह खूबसूरत और यंग दिखती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari
बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की वजह से तब्बू ने अपने फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। वैसे तो तब्बू का नाम साजिद अजय देगवन , नाडियाडवाला, नागार्जुन, संजय कपूर संग डेटिंग की अटकलें रही हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्होंने शादी नहीं की। वह अकेले ही अपनी जिंदगी बिता रही हैं। 

Related News