25 MAYWEDNESDAY2022 5:23:58 AM
Nari

अश्लीलता फैलाने के आरोपों से 15 साल बाद मुक्त हुई शिल्पा शेट्टी, रिचर्ड गेरे ने सरेआम किया था kiss

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Jan, 2022 03:30 PM
अश्लीलता फैलाने के आरोपों से 15 साल बाद मुक्त हुई शिल्पा शेट्टी, रिचर्ड गेरे ने सरेआम किया था kiss

ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को 15 साल पुराने केस में बड़ी राहत मिली है। सार्वजनिक जगह पर अश्लीलता फैलाने का आरोप झेल रही शिल्पा को मुंबई कोर्ट ने सभी आरोपों से मुक्त कर दिया है। ऐक्ट्रेस तब विवादों में आ गई थी जब हॉलीवुड स्टार रिचर्ड गेरे ने भरी सभा में किस कर दिया था। 

PunjabKesari
ये मामला 2007 का है, जब शिल्पा और रिचर्ड गेरे राजस्थान में एड्स के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए आयोजित किए गए एक इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान  रिचर्ड ने स्टेज पर ही सबके सामने एक्ट्रेस को किस कर लिया था। ये मामला इतना बढ़ा कि एक भारतीय अदालत ने शिल्पा शेट्टी के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया था।

PunjabKesari

इस मामले के बाद शिल्पा और रिचर्ड के खिलाफ  एफआईआर दर्ज करने की भी मांग भी खूब उठी थी। अब इस मामले पर सुनवाई करते हुए मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट केतकी चव्हाण ने शिल्पा शेट्टी को बरी कर दिया है। मजिस्ट्रेट ने कहा कि इस ममाले में अभिनेत्री आरोपी नहीं बल्कि रिचर्ड गेरे का शिकार थीं। मजिस्ट्रेट के अनुसार शिल्पा शेट्टी के खिलाफ आरोप निराधार थे। इसलिए अभिनेत्री को आरोपों से बरी कर दिया गया। 

PunjabKesari
इससे पहले शिल्पा ने अपने आवेदन में कहा था - कि क्योंकि मैंने रिचर्ड द्वारा किए गए किस का विरोध नहीं किया, इसका मतलब यह नहीं कि मैं किसी साजिश या अपराध की भागीदारी बन गई हूं। शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड गेरे के खिलाफ आईपीसी की धारा 292, 293, 294 (अश्लीलता) के साथ सूचना प्रौद्योगिकी और महिलाओं का अश्लील प्रतिनिधित्व (निषेध) अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था।
 

Related News