03 APRFRIDAY2020 1:40:49 AM
Nari

'चैंपियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से नवाजी गई शिल्पा शेट्टी

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 21 Jan, 2020 02:14 PM
'चैंपियन ऑफ चेंज' अवॉर्ड से नवाजी गई शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की अभिनेत्रियां इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर पहचान बनाने के साथ समाज से जुड़े विभिन्न मुद्दों के बारे में लोगों को जागरुक भी करती है। वह अपने फैंस से लगातार विभिन्न मुद्दों पर बात करती है और अपनी राय रखती है। दीपिका के बाद अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और उनके पति राज कुंद्रा को भारत को स्वच्छ बनाने के अभियान से जुड़ने के लिए 2019 के चैंपियन ऑफ चेंज अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।  

 

PunjabKesari

दोनों को यह अवॉर्ड लोगों को स्वच्छ भारत अभियान के लिए प्रोत्साहित करने के लिए दिया गया है। शिल्पा को यह अवॉर्ड पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी द्वारा दिया गया है। अवॉर्ड मिलने के बाद शिल्पा ने कहा कि - 'मैं यह अवॉर्ड पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। अपने देश को स्वच्छ रखना हर नागरिक का कर्तव्य है। जम हम अपना घर साफ रखते हैं तो देश का क्यों नहीं।' अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए शिल्पा ने कहा-  'इस साल मैंने 480 पेड़ लगाए हैं। वैसे यह हर व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि हम सिर्फ अभी के लिए नहीं बल्कि भविष्य के बारे में भी सोचें। स्वच्छता दिमाग से शुरू होती है।'

PunjabKesari

फिटनेस को लेकर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करनी वाली शिल्पा अपने फैंस को पर्यावरण के प्रति भी समय -समय पर जागरुक करती रहती है। वह आए दिन लोगों को देश को स्वस्छ बनाने के बारे में पोस्ट करके जागरुक करती है। 


 

Related News