28 APRSUNDAY2024 7:12:02 AM
Life Style

सिद्धार्थ की मौत से बिखरी शहनाज अब संभल गई है! दिलजीत के साथ आई नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Oct, 2021 12:19 PM
सिद्धार्थ की मौत से बिखरी शहनाज अब संभल गई है! दिलजीत के साथ आई नजर

सभी की चहेती शहनाज गिल को उनके फैंस जल्द से जल्द पर्दे पर देखना चाहते हैं। 'पंजाब की कैटरीना कैफ'  का बेसर्बी से इंतजार कर रहे लोगों के लिए एक वीडियो उम्मीद की किरण लेकर आई है। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में शहनाज सिंगर दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ नजर आ रही है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

 

शहनाज गिल और दिलजीत गिल की अपकमिंग फिल्म हौसला रख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। फिल्म 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, जिसे लेकर लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। वहीं दिलजीत द्वारा हाल ही में जारी किए गए वीडियो में  शहनाज टीम के साथ मस्ती करती दिखाई दे रही है। ऐसे में लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या ये नया वीडियो है ?

PunjabKesari
 दिलजीत ने लिखा है, मैंने इनको प्यार किया और इन्होंने मेरे साथ ये किया। वीडियो में देख सकते हैं कि शहनाज सिंगर को टेडी बियर से मार रही है और खुब हंस रही है। इसमें वह डॉट्स ड्रेस के साथ हाई बूट्स पहने नजर आ रही हैं। अब लोगों को यह समझ में नहीं आ रहा है कि ये वीडियो असली है या नकली। पीछे लगे पोस्टर को देख लग रहा है कि ये नई वीडियो ही है। 

PunjabKesari

एक फैन ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा-  शहनाज आपको खुश देखकर तो मैं भी खुश हो गई. दिलजीत और सोनम इस वीडियो के लिए शुक्रिया। दरअसल  टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद शहनाज गिल पूरी तरह से बाद बिखर गईं है। अब उनकीअपकमिंग फिल्म 'हौसला रख' को लेकर लोग सवाल कर रहे हैं कि क्या शहनाज काम पर वापसी कर रही है?

PunjabKesari

Related News