26 APRFRIDAY2024 10:51:58 AM
Life Style

शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर, दिवाली के बाद Mannat से दूर हो जाएंगे Aryan Khan

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Nov, 2021 12:02 PM
शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर, दिवाली के बाद Mannat से दूर हो जाएंगे Aryan Khan

शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान लगभग 25 दिन आर्थर रोड जेल में बिताने के बाद शनिवार को घर लौट आए। वहीं, अब शाहरुख-गौरी ने ड्रग्स मामले में आर्यन के जेल से रिहा होने के बाद एक अहम फैसला लिया है। उन्होंने अपने बेटे की सुरक्षा को सबसे पहले रखने की योजना बनाई है खबरों के मुताबिक, शाहरुख के बॉडीगार्ड रवि सिघ लगातार उनके अगल-बगल रहे हैं उसी तरह आर्यन को भी जल्द ही बॉडीगार्ड मिलेगा।

शाहरुख-गौरी की बेटे पर पैनी नजर

खबरों की मानें तो आर्यन के जेल में जाने के बाद से ही शाहरुख को बड़ा झटका लगा है। वह सोच रहे हैं कि क्या आर्यन की देखभाल के लिए  उनके साथ एक बॉडीगार्ड होता तो क्या चीजें इस स्तर तक जातीं? जैसे उसके पास रवि है, जो उसकी रखवाली व देखभाल कर रहा है। ऐसे में शाहरुख अब आर्यन के लिए जल्द से जल्द एक की बॉडीगार्ड नियुक्त करना चाहते हैं।

PunjabKesari

मन्नत से दूर होंगे आर्यन खान 

खबर ये भी है कि शाहरुख बेटे आर्यन को दिवाली के बाद मन्नत से दूर करने की सोच रहे हैं। आर्यन खान को जमानत तो मिल गई है लेकिन उन्हें अपना पासपोर्ट स्पेशल कोर्ट में जमा करवाना होता। शर्त के मुताबिक, आर्यन बिना इजाजत मुंबई या भारत से बाहर नहीं जा सकते हैं। ऐसे में खबरें हैं कि शाहरुख, आर्यन को अपने अलीबाग वाले फार्महाउस में शिफ्ट कर देंगे। ऐसा इसलिए क्योंकि वह चाहते हैं कि आर्यन को ब्रेक मिले और वह मीडिया व खबरों से दूर खुद पर ध्यान दे पाएं।

PunjabKesari

जेल से बाहर आने के बाद आर्यन ने बदली DP

वहीं, आर्यन के रिहा होने के बाद से ही लोग उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर बनाए हुए हैं। हालांकि उन्होंने कोई अपडेट तो नहीं किया लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक, आर्यन ने मन्नत पर लौटने के बाद अपनी इंस्टाग्राम डिस्प्ले पिक्चर बदल दी है। उसने तस्वीर हटा दी है और उसे खाली रखा है। अब उनके अकाउंट पर सिर्फ वाइट स्पेस नजर आ रहा है। फैंस इसे देख बहुत हैरान है।

PunjabKesari

बता दें कि भले ही आर्यन जेल से बाहर आ गए हैं लेकिन जमानत की शर्त के रूप में उन्हें हर शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश होना होगा। शाहरुख खान की अभिनेता-मित्र और बिजनेस पार्टनर जूही चावला 23 वर्षीय आर्यन के लिए नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट (एनडीपीएस) से संबंधित मामलों की सुनवाई के लिए नामित विशेष अदालत के समक्ष जमानत के रूप में खड़ी हुई हैं।

Related News