29 APRMONDAY2024 4:40:59 PM
Nari

बेबो से कभी नहीं पूछता वह क्या कर रही है..  सैफ को है करीना पर पूरा भरोसा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Oct, 2021 10:33 AM
बेबो से कभी नहीं पूछता वह क्या कर रही है..  सैफ को है करीना पर पूरा भरोसा

सैफ अली खान और करीना कपूर खान बॉलीवुड के पावरफुल कपल में से एक हैं। वह अकसर अपनी निजी जिंदगी से जुड़े दिलचस्प किस्से फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।  हालांकि सैफ अली खान अपनी पत्नी को कभी किसी काम के लिए मना नहीं करते। उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में यह बात कही। 

PunjabKesari

सैफ अली खान ने इंटरव्यू में कहा था कि वो बेबो को नहीं बताते कि क्या करना है और क्या नहीं, भले ही बात उनके सोशल मीडिया की हो। याद हाे कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बेबो ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया, जहां वह अपनी अनदेखी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। कभी वह अपनी बचपन की प्यारी सी तस्वीर शेयर करती हैं तो कभी अपने पूरे परिवार के साथ।

PunjabKesari

जब सैफ से सवाल किया गया कि क्या वह कभी करीना से सोशल प्लेटफॉर्म से ब्रेक लेने के लिए कहते हैं। इस पर उन्होंने कहा कि नहीं, नहीं,  अपने रिश्ते काे अच्छे से चलाना है तो आप एक दूसरे को वह करने दें जो वे चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वह  बेबो से नहीं पूछते हैं कि वह क्या करती है? 

PunjabKesari

सैफ ने कहा कि उन्हें खुद ही स्क्रीन की सबसे ज्यादा लत है। सिर में दर्द हो जाने के बाद भी वह फोन नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने कहा कि  बिना सोशल मीडिया पर आए, मुझे स्क्रीन की लत लग गई है। शायद इसलिए मैं करीना से कभी नहीं कहता हूं कि वह क्या कह रही या क्या नहीं कर रही हैं।  वह जो करती है वह बहुत अच्छा है। करीना कपूर खान अक्सर कपूर परिवार की पुरानी तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं। 

Related News