29 APRMONDAY2024 2:11:57 PM
Nari

बेटे जेह के सामने हुए Saif- Kareena रोमांटिक, किस करती तस्वीरें हुई वायरल

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 14 Dec, 2022 06:03 PM
बेटे जेह के सामने हुए Saif- Kareena रोमांटिक, किस करती तस्वीरें हुई वायरल

बॉलीवुड फिल्म स्टार करीना कपूर और सैफ अली खान को इंडस्ट्री का पावर कपल माना जाता है। दोनों की ऑन एंड ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री भी कमाल की है। ये कपल दो बच्चों तैमूर और जेह अली खान के पैरेंट्स हैं। शादी के 10 साल बाद भी दोनों एक-दूसरे के प्यार में पागल है, इनकी शानदार बॉन्डिंग  हमेशा लोगों को सोचने पर मजबूर कर ही देती है। जब भी इस स्टार कपल की तस्वीरें सामने आती हैं तो तहलका मच जाता है। वहीं हाल ही में करीना और सैफ बीच सड़क पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आए।

PunjabKesari

जब सैफ को आया वाइफ करीना पर प्यार

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस करीना अपने मुंबई वाले घर के बाहर अकेले हैं और फोन पर बात करने में मशगूल हैं। इसी बीच पति सैफ और बेबी जेह वहां पहुंचते हैं। सैफ ने जेह को कंधे पर उठाया है, साथ ही वो करीना से किसी विषय में बात करने लगते हैं। वहीं बात करते-करते सैफ अपनी वाइफ से रोमांटिक हो गए और उन्हें किस कर लिया।

PunjabKesari

लगता है कि इस घटना के वक्त सैफ अली खान अपनी बेगम करीना कपूर खान की खूबसूरती में ही खोए हुए थे। उनकी ये प्यारी तस्वीर हर किसी का दिल जीत रही है। वहीं इस दौरान दोनों ने कपड़े भी स्टाइलिश पहने हुए थे।

PunjabKesari

दोनों ने पहने थे कंफर्टेबल कपड़ों

करीना ने जहां हल्की ठंडी वाले कपड़े पहने हुए थे। उन्होनें स्काई ब्लू कलर की हुडी के साथ ब्लैक ट्रैंकिग पहनी थी।

PunjabKesari

 

वहीं लुक कम्पलीट करने के लिए उन्होनें रेड कैप और स्पोर्ट्स शू पहन रखे थे। ये ओवरऑल चिक लुक था। वहीं सैफ ने ब्लू  कलर की टी-शर्ट के साथ डेनिम जींस पहनी थी। दोनों का लुक कंफर्टेबल था।

Related News