18 APRTHURSDAY2024 11:50:16 AM
Nari

'सड़क 2' को किया जा रहा नापसंद, केआरके बोले- भट्ट फैमिली से मिली आजादी

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 16 Aug, 2020 11:38 AM
'सड़क 2' को किया जा रहा नापसंद, केआरके बोले- भट्ट फैमिली से मिली आजादी

सुशांत की मौत के बाद से बाॅलीवुड में उठे नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर सोशल मीडिया पर स्टार किड्स को लगातार ट्रोल किया जा रहा है। गुस्से से भड़के लोगों ने स्टार किड्स की फिल्मों का बाॅयकाट करना शुरू कर दिया गया है। वहीं हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' का ट्रेलर रिलीज किया गया। जिसके बाद लोगों ने उनकी फिल्म को जमकर ट्रोल किया।

सुशांत के फैंस फिल्म का ट्रेलर देखकर भड़क गए। 'सड़क 2' के ट्रेलक को लाइक से ज्यादा डिसलाइक मिले। इस बीच केआरके कैसे पीछे रह सकते थे। उन्होंने एक ट्वीट कर ये तक कह दिया कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर भट्ट परिवार से लोगों को आजादी मिली है। 

PunjabKesari

केआरके ने ट्विट कर लिखा, 'भट्ट परिवार की तरफ से आजादी के लिए लोगों को बधाई। 'सड़क 2' ट्रेलर को एक करोड़ लोगों ने नापसंद किया और अब यह दुनिया में सबसे अधिक नापसंद की जाने वाली फिल्म बन गई है। अब भट्ट कभी भी कोई फिल्म नहीं करेंगे क्योंकि कोई भी इनकी फिल्म को 2 रुपये में भी नहीं खरीदेगा! इन शानदार लोगों के लिए तालियां।' 

 

गौरतलब है कि महेश भट्ट की फिल्म 'सड़क 2' में आलिया भट्ट समेत संजय दत्त, आदित्य राॅय कपूर और पूजा भट्ट नजर आएंगे। ये फिल्म डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हाॅटस्टार पर रिलीज होगी। 

Related News