23 APRTUESDAY2024 11:16:22 PM
Nari

राखी ने रुबीना के पति को कहा 'ठरकी' तो टीवी की किन्नर बहू ने उठाया यह कदम

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 04 Feb, 2021 05:15 PM
राखी ने रुबीना के पति को कहा 'ठरकी' तो टीवी की किन्नर बहू ने उठाया यह कदम

बिग बॉस के घर में अभिनव-रुबीना और राखी के बीच छिड़ी जंग रुकने का नाम ही नहीं ले रही। अब राखी की हरकतों को देख रुबीना को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने घर के अंदर तोड़फोड़ शुरु कर दी। दरअसल, हुआ यूं कि राखी रुबीना के पति अभिनव को लेकर काफी गलत बोल रही थी जिससे रुबीना अपना आपा खो बैठी।

रुबीना ने राखी के मुंह पर मारी पानी की बाल्टी

अपकमिंग एपिसोड में दिखाई देगा कि राखी देवोलीना से कहती हैं कि उन्होंने सबकी बहुत इज्ज़त कर ली, अब नहीं करेंगी। इसके बाद राखी अभिनव को ठरकी कहकर बुलाती हैं। यही नहीं राखी अभिनव को जोरू का गुलाम भी कहती है जिसे सुनकर' अभिनव बुरी तरह भड़क जाते हैं और पलटकर कहते हैं कि ‘यही तेरी सच्चाई है राखी’ और राखी को गंदगी भी कहते है। इसके बाद रुबीना गुस्से में आती हैं, बाथरुम में जाकर बाल्टी भरकर पानी निकालती हैं और पूरा बाल्टीभरा पानी राखी के मुंह पर फेंक देती हैं। रुबीना को ऐसा करने से निक्की रोकती भी हैं, लेकिन रुबीना किसी की बात नहीं सुनती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रुबीना ने राखी को सबक सिखाने के लिए जो काम किया उसके लिए बिग बॉस ने उन्हें सजा भी दी। खबरों की माने तो रुबीना दिलाइक अब टिकट टू फिनाले में हिस्सा नहीं ले पाएंगी। बिग बॉस रुबीना दिलाइक को फिनाले तक नॉमिनेट कर चुके हैं। मतलब यह कि रुबीना हर हफ्ते नोमिनेट होगी।

राखी की हरकतों से परेशान हुए रुबीना-अभिनव

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब राखी ने कोई ऐसी हरकत की हो। इससे पहले राखी ने अभिनव का अंडरवियर कैंची से काट दिया और फिर अभिनव के पजामे का नाड़ा खींच दिया जिससे रुबीना काफी नाराज हुई थी। राखी की इन हरकतों से उनके फैंस भी काफी निराश है लेकिन वे इन्हें लगाम लगाने का नाम ही नहीं ले रही। एक तरफ राखी अपनी इन हरकतों से अभिनव का घर में रहना मुश्किल कर रही है वही दूसरी ओर उन्हें नॉमिनेशन से बचा भी रही है।

अभिनव राखी के बिहेवियर से इस कदर परेशान हो गए हैं कि उन्हें इस बात का भी डर है कि कही घर से बाहर जाकर भी राखी उन्हें तंग ना करें। वही जैसे-जैसे फिनाले नजदीक आ रहा है घर के अंदर सभी कंटेस्टेंट का अलग ही रूप देखने को मिल रहा है।

Related News