16 APRTUESDAY2024 12:05:25 PM
Nari

बहन Kareena Kapoor के बच्चों से जलते हैं रणबीर कपूर, कहा 'मेरे अंदर कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं...'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 12 Mar, 2023 05:47 PM
बहन Kareena Kapoor के बच्चों से जलते हैं रणबीर कपूर, कहा 'मेरे अंदर कोई सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं...'

एक्ट्रेस करीना कपूर बहुत जल्दी अपने 'टॉक शो व्हाट वीमेन वांट' के नए सीजन के साथ वापसी करने वाली हैं। शो के नए सीजन में रणबीर कपूर, कपिल शर्मा, शेफाली शाह समेत कई सारे सेलेब्स बतौर गेस्ट नजर आएंगे। मेकर्स ने 10 मार्च को चैट शो का पहला टीचर रिलीज किया जिसमें शो का हिस्सा बनने वाले सारे सेलेब्स की झलक देखने को मिली।

करीना के बच्चों से जलते हैं रणबीर

शेयर किए गए प्रोमो वीडियो में रणबीर-करीना डिस्कस करते नजर आते हैं कि आखिर में उनकी खराब इमेज का कारण करण जौहर है। रणबीर यह भी कहते हैं कि करीना के बच्चों जेह और तैमूर की तुलना में वो खुद को अकेला महसूस करते हैं। कोई भी उनकी तस्वीरें नहीं लेता है। इतना ही नहीं, एक्टर कहते हैं कि उनके अंदर बिल्कुल भी सेल्फ रिस्पेक्ट नहीं है, उन्हें किसी से माफी मांगने में कोई भी तकलीफ नहीं होती।

PunjabKesari

करीना ने किया कपिल शर्मा के साथ हंसी-मजाक

वहीं करीना कपिल शर्मा से पूछती है कि क्या वो रोमांटिक हैं, तो उन्हेंने जवाब  ने कहा मेरे दो बच्चे हैं और हमने उन्हें डाउनलोड नहीं किया है। जब करीना कहती हैं कि कई लोगों को ऐसा लगता है कि महिलाएं फनी नहीं होती हैं तो इस पर वो कहते हैं कि उनकी वाइफ गिन्नी काफी फनी हैं। कपिल अपने बच्चे से जुड़ा किस्सा शेयर करते हैं कि उनका बेटा उनकी वाइफ को पापा बुलाता है, जिस पर करीना कहती है कि बच्चे कभी भी किसी को कुछ भी बोल सकते हैं।

PunjabKesari

बेबो ने बाकी मेहमानों से भी किए सवाल
रणबीर और कपिल के अलावा करीना प्रोमो में शेफाली शाह, डिजिटल निहारिका नम, मासूम मीनावाला और रणवीर इलाहाबादी से गपशप करते हुए नजर आती। सोशल मीडिया पर करीना का ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है।

Related News