25 APRTHURSDAY2024 7:02:39 PM
Nari

रोडियो शो में इस बात पर राखी हुई इतनी मज़बूर- कि कैंसर से जुझ रही मां की खानी पड़ी कसम

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 24 Apr, 2021 09:59 PM
रोडियो शो में इस बात पर राखी हुई इतनी मज़बूर- कि कैंसर से जुझ रही मां की खानी पड़ी कसम


बिग बॉस 14 शो का हिस्सा रह चुकी  बाॅलीवुड डांसर राखी सावंत एक बार फिर से अपनी बयानबाजी को लेकर चर्चा में हैं। पिछले कुछ दिनों से राखी ने अपनी शादी और पति रितेश को लेकर खूब सुर्खियां बटौरी थी। क्योंकि जब से राखी की शादी हुई हैं उनके पति रितेश कभी भी मीडिया के सामने नहीं आए। जिसे लेकर आए दिन राखी से इसके बारे में  सवाल किया जाता हैं। 
 

वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उसके फेक औऱ  एक पब्लिसिटी स्टंट बताया है। हालांकि राखी ने इन बातों को गलत बताया है। राखी ने अपनी मां मां जया सावंत की कसम खाते हुए ये दावा किया है उनकी शादी असली है और उनका पति भी है जो इस समय  इंडिया से बाहर हैं। बतां दें कि राखी की मां इन दिनों मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज करा रही हैं। 

 

PunjabKesari

रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत करते हुए राखी ने अपनी शादी की खबरों को लेकर कहा कि कि मेरी मां के साथ जो बुरा हुआ है वह कोई मामूली बात नहीं हैं मैं उनकी कसम खाकर कहती हूं कि मेरी शादी हो गई है। मेरा एक पति रितेश है जो फिलहाल यहां नहीं है। वह मुंबई से बाहर हैं। मैं अपनी मां की झूठी कसम नहीं खा सकती हूं, क्योंकि उनसे प्यारा मेरा कोई नहीं है। 
 

वहीं राखी ने यह भी कहा कि मुझे नहीं पता है कि मैं कौन से स्टेज पर हूं। शादी के स्टेज पर हूं भी या नहीं। अभी लॉकडाउन चल रहा है तो अभी मुझे नहीं पाता है कि मैं अपने पति के साथ रहूंगी या नहीं। उनका तलाक होगा या नहीं। मुझे कुछ नहीं पता है कि क्योंकि अभी मेरा पति कनाडा में है और विजा यहां से शुरू नहीं हुआ है।

 

PunjabKesari
 

इसके आगे राखी ने कहा कि उन्हें रितेश के साथ रियलिटी शो में आने के लिए बहुत सारे ऑफर मिल रहे हैं, लेकिन इसे स्वीकार करने का फैसला नहीं ले पा रही हैं। वह कहती हैं कि मेरी मैं एक बार ठीक हो जाएं उसके बाद वह इस बारें में कोई फैसला करेंगी। 

Related News