26 APRFRIDAY2024 11:25:59 PM
Nari

तनुश्री दत्ता पर भड़की राखी, कहा बिग बॉस में आने का है सारा स्टंट

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Oct, 2018 01:19 PM
तनुश्री दत्ता पर भड़की राखी, कहा बिग बॉस में आने का है सारा स्टंट

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने 10 साल पुराने यौन शोषण के मामले में एक्टर नाना पाटेकर पर कई आरोप लगाए है। तनुश्री ने आरोप लगाया कि फिल्म 'होर्न ओके प्लीज' के सेट पर नाना पाटेकर ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी। नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद बॉलीवुड के कई सेलेब्स उनके समर्थन में खड़े हुए। वही बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने तनुश्री के सभी आरोपों को झूठा कहा। 

बिग बॉस में आने के लिए कर रही है स्टंट
एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी ने कहा कि वह मरते दम तक नाना पाटेकर का समर्थन करती रहेंगी। उन्होंने तनुश्री के सभी आरोपों को महज पब्लिसिटी स्टंट करार दिया। राखी ने कहा कि तनुश्री ऐसा सिर्फ विवादित शो 'बिग बॉस' में आने के लिए कर रही हैं।

राखी ने आगे कहते हुए कहा, 'उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में 4 घंटे से बेहोश पड़ी थीं। बड़ी-बड़ी बातें करने वाली तनु की असलियत मैं सबको बताना चाहती हूं। जब मैंने उनका गाना किया तो उन्होंने मुझे नोटिस भी भेजा लेकिन फिल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आखिरी मौके पर हमारी मदद की है।' 

बता दें कि 10 साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के जिस गाने की शूटिंग को लेकर तनुश्री ने अपने साथ हरासमेंट का आरोप लगाया है उसी गाने के लिए बाद में राखी को लिया गया था। 

नाना पाटेकर ने भी दिया करारा जवाब 
PunjabKesari
एक इंटरव्‍यू के दौरान नाना पाटेकर ने कहा, 'मैं इस वक्त जैसलमेर में शूटिंग कर रहा हूं और जैसे ही मुंबई लौटूंगा तो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करूंगा। जहां आप मुझ से कुछ भी पूछ सकते हैं, मैं कैमरे से आंखें मिलाकर हर सवाल का जवाब देना चाहता हूं। यही नहीं नाना पाटेकर ने तनुश्री के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की बात कही है।

 


 

Related News