01 MAYWEDNESDAY2024 9:45:06 PM
Nari

राज कुंद्रा अपनी साली के साथ बनाने वाले थे फिल्म, शमिता ने भी कर दी थी 'हां' लेकिन...

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Jul, 2021 03:28 PM
राज कुंद्रा अपनी साली के साथ बनाने वाले थे फिल्म, शमिता ने भी कर दी थी 'हां' लेकिन...

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा एडल्ट फिल्म बनाने के आरोप को लेकर इस वक्त सुर्खियों में है। रोजाना इस मामले में नए खुलासे हो रहे है। अब इस मामले में अन्य आरोपी गहना वशिष्ठ ने दावा किया है कि राज कुंद्रा अपनी साली यानी की शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ फिल्म बनाने वाले थे। जी हां, एक इंटरव्यू में खुद गहना ने यह बात कही। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस फिल्म के लिए राज कुंद्रा एक ऐप भी लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। खुद गहना इस फिल्म के डायरेक्ट करने वाली थीं। गहना ने यह भी बताया कि शमिता इस फिल्म के लिए राजी भी हो गई थी।

जेल जाने से पहले राज से मिली थी गहना

नामी नवभारत टाइम्स ऑनलाइन से बात करते हुए गहना वशिष्ठ ने कहा, 'जेल जाने के कुछ दिन पहले मैं राज कुंद्रा के ऑफिस गई। वहां पर पता चला कि नए ऐप बॉलीफेम लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहे थे। इस ऐप पर रिएलिटी शो, चैट शो, म्यूजिक वीडियो, कॉमिडी शो और नॉर्मल फिल्म करने की प्लानिंग की जा रही थी। इन फिल्मों में बोल्ड सीन नहीं होने वाले थे। इस दौरान हम लोगों ने स्क्रिप्ट पर चर्चा की। फिर एक स्क्रिप्ट के लिए शमिता शेट्टी को, एक स्क्रिप्ट के लिए सई ताम्हणकर को और एक-दो आर्टिस्टों को कास्ट करने के बारे सोचा। मैं गिरफ्तार होने के 3-4 दिन पहले इनके लिए फिल्म शूट करने के बारे में सोच रही थी। मैं इन फिल्मों को डायरेक्ट करने वाली थी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

'मेरी शमिता शेट्टी से कभी मुलाकात नहीं हुई'

इस बारे में आगे बात करते हुए गहना वशिष्ठ ने कहा, 'मेरी शमिता शेट्टी से कभी मुलाकात नहीं हुई। मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट उमेश कामत के जरिए उन्हें भेज दी थी। मेरा काम सिर्फ डायरेक्शन का था और सेट पर जाकर फिल्म को डायरेक्ट करना था। वह कितने पैसे ले रही हैं और क्या शर्ते हैं, मेरा इससे कोई लेना-देना नहीं था और मैं ज्यादा किसी बात में नहीं पड़ती थी। शमिता शेट्टी की उमेश कामत से बात हुई थी और वह इसके लिए सहमत हो गई थीं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gehana Vasisth (@gehana_vasisth)

इस दौरान गहना एक्ट्रेस कंगना रनौत पर भड़की और कहा कि उसे इंडस्ट्री से इतनी ही प्रॉब्लम है तो छोड़कर चले जाए। इसी के साथ गहना ने कहा अगर सच में राज कुंद्रा ने एडल्ट फिल्में बनाने का बिजनेस किया तो पूनम पांडे और शर्लिन चोपड़ा पर भी केस होना चाहिए।

शमिता शेट्टी और राज कुंद्रा की बात करें तो वो पहले भी एक म्यूजिक वीडियो में साथ काम कर चुके है। शमिता ने कहा था कि उन्हें अपने जीजा के साथ काम करते काफी अच्छा लगा। फिलहाल शेट्टी व कुंद्रा परिवार से इस मामले में अभी तक कोई बयान सामने नहीं आया।

Related News