03 MAYFRIDAY2024 10:10:33 AM
Nari

समंदर किनारे Priyanka-Nick ने की बेटी मालती के साथ मस्ती, इनसे लें हैप्पी फैमिली बनने की टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 02 Aug, 2023 01:52 PM
समंदर किनारे Priyanka-Nick ने की बेटी मालती के साथ मस्ती, इनसे लें हैप्पी फैमिली बनने की टिप्स


हाल ही में अमेरिकन सिंगर और एक्टर निक जोनस ने वाइफ प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती संग वेकेशन की कई सारी फोटोज शेयर की। उन्होंने पोस्ट के साथ कैप्शन दिया- जुलाई एक मूवी थी। इस तस्वीर में प्रियंका अपने पति निक की गोद में बैठी है औप पोज देते हुए फोटो क्लिक करा रही है। यहां पर एक्ट्रेस ने चेक पैर्टन की बिकिनी पहनी थी।वहीं एक फोटो में ये कपल समंदर में है, जहां बेटी मालती भी उन्हें बहुत प्यार से निहार रही है। इन फोटोज को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि ये वाकई एक हैप्पी फैमिली गोल्स दे रहे हैं। अक्सर अपने बिजी शेड्यूल के बाद भी उन्हें एकसाथ proper quality time बिताते देखा जाता है। अगर आप भी प्रियंका निक की तरह हैप्पी फैमिली बनना चाहते हैं तो इन बातों का रखें ध्यान...

PunjabKesari

काम और फैमिली के बीच बानएं बैलेंस

हैप्पी फैमिली लाइफ के लिए जरूरी है पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच बैलेंस करना जैसे निक और प्रियंका करते हैं। कोशिश करें कि काम इस हिसाब से मैनेज करें कि परिवार को भी समय दे पाएं। प्रोफेशनल लाइफ के चक्कर में फैमिली लाइफ को नजरअंदाज करने से फैमिली में दरार पड़ जाती है और दूरियां बन जाती हैं।

PunjabKesari


अच्छी चीजों की करें तारीफ

जब भी आपको महसूस हो की परिवार के किसी सदस्य या बच्चे ने कुछ अच्छा किया है तो उनकी तारीफ जरूर करें। ऐसा करने से परिवार में बीच नजदीकियां बढ़ेंगी और कोई गलतफहमी नहीं पनपेगी।

PunjabKesari

एक साथ बैठकर खाएं खाना

परिवार का मतलब हो जहां पर दुख-सुख से लेकर खाना सब कुछ एकसाथ हो। एक साथ खाना खाने से परिवार के रिश्ते मजबूत होते हैं। हो सकता है कभी किसी ऐसा मुमकिन ना हो पर, पर ज्यादातक एक साथ बैठकर खाने की कोशिश ही करें।

PunjabKesari

वीकेंड ट्रिप करें प्लान

छुट्टी में ज्यादा से ज्यादा वीकेंड ट्रिप प्लान करने की कोशिश करें। इस दौरान आप वाहर घूमने, मूवी देखने, पिकनिक मनाने या फिर अन्‍य कुछ प्‍लान कर सकते हैं। यह आपके बच्‍चों और परिवार के लोगों को एक-दूसरे के करीब लाने में मदद करेगा। इस तरह आप अपने परिवार की खुशियों को बढ़ाने और एक हैप्‍पी फैमिली लाइफ जीने के लिए कई छोटी-छोटी चीजें कर सकते हैं। जरूरी नहीं, आप परिवार को खुश रखने के लिए कुछ बड़ा या मंहगा करें। आप घर पर छोटी-छोटी पार्टी भी ऑर्गेनाइज कर सकते हैं, जो आपकी खुशियों को बढ़ाएंगी।

PunjabKesari

Related News