02 MAYTHURSDAY2024 1:42:23 PM
Nari

आनलाइन फूड मंगवाना पड़ा महंगा, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकला कोरोना पॉजीटिव

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 16 Apr, 2020 02:20 PM
आनलाइन फूड मंगवाना पड़ा महंगा, पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय निकला कोरोना पॉजीटिव

राजधानी दिल्ली में कोरोना के हालात से सब वाकिफ है ऐसे में आज एक और मामला सामने आया जिसके कारण 72 परिवारों को क्वारनटीन कर दिया गया है। दिल्ली के मालवीय नगर में एक पिज्जा डिलीवरी बॉय कोरोना पॉजीटिव पाया गया। जिसके बाद से उस इलाके के 72 घरों को क्वारनटीन कर दिया गया है। 

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक डिलीवरी बॉय में 20 दिनों से कोरोना के लक्षण थे जिसके चलते वह कुछ अस्पतालों में गया और इन 20 दिनों के दौरान उसने 72 घरों में डिलीवरी की थी जिसके बाद उन परिवारों और घरों को क्वारनटीन कर दिया है साथ ही उसके साथ काम करने वाले 17 अन्य डिलीवरी बॉय को भी क्वारनटीन कर दिया गया है। स्वास्थ्य मंत्री संतेदर जैन ने कहा कि वे इस के खिलाफ कंपनी में कार्रवाई करेंगें। 

संतेदर जैन कहते है कि ये कंपनी की तरफ से लापरवाही का मामला है कि डिलीवरी बॉय में लक्षण होते हुए भी उसे काम पर भेजा गया। 

वहीं दूसरी तरफ साउथ दिल्ली के डीएम व्रजमोहन मिश्रा ने कहा कि डिलीवरी बॉय को इलाज के लिए भेजा जा चुका है और जिन 72 घरों में उसने डिलिवरी की थी, उनको होम क्वारनटीन कर दिया गया है। उस दुकान को भी बंद करा दिया गया है। 

PunjabKesari

 संक्रमित लड़के ने कहा कि वो जहां भी गया मास्क लगाकर ही डिलीवरी देने गया था और सभी सोसायटियों के गेट पर उसने सेनिटाइजर से हाथ भी साफ किए थे। फिलहाल  अगर देखा जाए तो 72 घरों में किसी को भी सर्दी, जुकाम या फ्लू के लक्षण नहीं हैं सबको क्वारनटीन रहने के लिए कहा गया है।

Related News