29 APRMONDAY2024 10:15:14 AM
Nari

स्वीटी Nushrratt Bharuccha की तरह शादी में दिखना है ग्लैमरस तो एक्ट्रेस की ये लुक्स जरूर करें ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 May, 2023 12:39 PM
स्वीटी Nushrratt Bharuccha की तरह शादी में दिखना है ग्लैमरस तो एक्ट्रेस की ये लुक्स जरूर करें ट्राई

फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' से लाइमलाइट में आई एक्ट्रेस नुसरत भरूचा आज अपना 38 वां जन्मदिन मना रही हैं। फिल्मों में वो गजब की एक्टिंग तो करती हीं है साथ में उनका फैशन सेंस भी कमाल का है। अगर आप शादी में शरीक होने वाली हैं और हॉट दिखना चाहती हैं तो नुसरत की ये लुक्स जरूर ट्राई करें। यकीन मानिए देखने वालों की नजर आपसे हटेगी ही नहीं...

अगर आप शादी में लाइट डालना चाहती हैं तो नुसरत का ये व्हाइट लहंगा-चोली लुक जरूरी ट्राई करें। इससे ड्रेस का लहंगा दूसरे लहंगो के मुकाबले काफी लाइट वेट है, जिससे आप शादी में खुलकर एंजॉय और डांस कर पाएंगी। आप इस लहंगा-चोली के साथ मोती की ज्वैलरी पेयर कर सकती हैं। वहीं मेकअप को व्हाइट कलर की लहंगा-चोली के साथ थोड़ा लाउड कर सकती हैं। ओपन हेयर्स के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari


ये लुक कॉकटेल पार्टी के लिए बेस्ट है।  हाई गाउन और डीप नेक वाले इस ब्लैक गाउन में आप सब का ध्यान जरूर खींच पाएंगी। बालों का बन बनाने और न्यूड मेकअप करने से अपका लुक निखर कर आएगा।

PunjabKesari

शादी में इंडो-वेस्टर्न लुक भी काफी ट्रेंड में है। अगर आप कुछ हटके ट्राई करना चाहती हैं तो एक्ट्रेस का ये क्रॉप टॉप, पलाजो के साथ शरग वाला लुक जचेंगा। इसके साथ आप मैचिंग ईयररिगंस और पीची मेकअप अप्लाई करें। 

PunjabKesari

शादी में कलरफुल ड्रेस डालने का अपना ही मजा है। ये येलो लहंगा-चोली आप हल्दी जैसे फंक्शन में डाल कर महफील लूट सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी तो कभी भी आउट ऑफ फैशन नहीं होती। आप  Reception  पार्टी में ये लुक कैरी कर सकती हैं। पिंक साड़ी के डीप नेक ब्लाउज को गोल्डन नेकपीस के साथ accessorize करें। ये लुक बहुत ही रॉयल है।

PunjabKesari

रेड साड़ी गाउन भी एक अच्छा Option   है, अगर आप ज्यादा बोल्ड लुक कैरी नहीं करना चाहती है। इसके साथ में मैंचिंग ज्वैलरी और हाई हील्स पहनें। बालों का बन या पोनी टेल इस ड्रेस को Compliment करेगी।

PunjabKesari

नुसरत का ये रेड साड़ी लुक तो कोई कैसे भूल सकता है। फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी ये साड़ी पहनकर तो नुसरत ने तहलका ही मचा दिया था। इस साड़ी और बोल्ड बलाउज को आप संगीत सरेमेनी या Engagement पार्टी में पहनकर कर कहर ढा सकती हैं। इसके साथ आप डीप रेड लिपिस्टिक और Curls के साथ अपना लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari

Related News