23 OCTWEDNESDAY2019 6:50:34 AM
Nari

पहले पत्नी से मांगी 'किस' फिर चाकू से काट दी जीभ, जानिए क्या है मामला?

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 11 Oct, 2019 05:36 PM
पहले पत्नी से मांगी 'किस' फिर चाकू से काट दी जीभ, जानिए क्या है मामला?

पति और पत्नी के बीच होने वाले झगड़े अक्सर कुछ समय बाद सुलझ जाते है लेकिन अहमदाबाद के रहने वाले पति अयूब व पत्नी तसलीन के बीच हुआ झगड़ा सुलझने की जगह पुलिस स्टेशन तक पहुंच गया है। इतना ही नहीं झगड़े के कारण गुस्साय हुए पति ने चाकू से अपनी ही पत्नी की जीभ काट दी। इस घटना के बाद से पति अयूब अभी तक फरार है व पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है।  

छोटी-छोटी बातों पर करते थे झगड़ा

गुजरात के जुहापुरा के महाराज फ्लैट्स में रहने वाले तसलीन व अयूब की शादी 2008 में हुई थी। यह तसलीन की तीसरी व अयूब की दूसरी शादी थी। शादी के 2 -3 महीनों तक दोनों पति व पत्नी खुशी-खुशी रहे लेकिन उसके बाद उन दोनों में छोटी- छोटी बातों पर झगड़ा होने लगा। बुधवार की रात को दोनों की बीच हुए झगड़े के बाद आरोपी पति ने पत्नी से फ्रेंच किस मांगी। पत्नी को लगा कि पति शायद पैचअप करना चाहता है। तसलीन जैसे ही पति अयूब को किस करने लगी तो पति ने चाकू के साथ उसकी जीभ काट दी। इतना ही नहीं वह तसलीन को कमरे में बंद कर भाग गया। तसलीन ने इस घटना के बारे में अपनी बहन को फोन पर जानकारी दी। बहन ने आकर मोहल्लों वालों को इक्ट्ठा कर तसलीम को बाहर निकाला व अस्पताल लेकर गए। 

PunjabKesari,Nari

काम के लिए होती थी लड़ाई

तसलीम द्वारा पुलिस को दी गई जानकारी अनुसार अयूब अपनी नौकरी के प्रति पूरी तरह से लापरवाह था। तसलीम जब भी काम के बारे में बात करती वह झगड़ने लगता था। उससे मारपीट करता था। तसलीम इस रिश्ते को निभाना चाहती थी इसलिए यह मार बर्दाश कर रही थी। 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News