01 MAYWEDNESDAY2024 5:17:56 PM
Nari

एक तरफ sorry दूसरी तरफ झूठ...अब सिगरेट की ऐड ने खोल दी अक्षय कुमार की पोल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Apr, 2022 10:35 AM
एक तरफ sorry दूसरी तरफ झूठ...अब सिगरेट की ऐड ने खोल दी अक्षय कुमार की पोल

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक विवाद में ऐसा फंसे कि उससे बाहर निकल ही नहीं पा रहे हैं। भले ही उन्होंने पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए माफी मांग ली है लेकिन इस दौरान भी वह एक झूठ बोल गए। अब फैंस ने ये झूठ पकड़ते हुए फिर से अक्षय कुमार काे ट्रोल करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari
 बॉलीवुड सुपर स्टार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक माफीनामा पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘‘ मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। मैंने तंबाकू का प्रचार न तो किया है और न ही करूंगा, मैं इस संबंध में आपकी प्रतिक्रिया का सम्मान करता हूं...।’’

PunjabKesari
इस पोस्ट के जरिए अक्षय ने यह बताना चाहा कि उन्होंने इससे पहले इस तरह की ऐड नहीं की है, लेकिन लोगों ने  पुराने विज्ञापनों को खंगाला तो पता चला कि एक्टर ने सालों पहले भी सिगरेट का ऐड किया था। बस पुरानी तस्वीर सामने आते ही लोगों ने अक्षय कुमार की क्लास लगा दी।

PunjabKesari
इसके साथ ही अक्षय का एक पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है,जिसमें वह जीवन में कभी भी तंबाकू का प्रचार न करने की बात कहते नजर आ रहे थे। वीडियो में वह कहते सुनाई दे रहे हैं कि  उन्हें गुटखा के लिए कई ऑफर्स आते हैं। उन्होंने स्वस्थ भारत का हवाला देते हुए कहा था कि, 'मैं कभी गलत काम नहीं करूंगा। अब इस वीडियो के सहारे भी लोग उन्हे जमकर सुना रहे हैं।

PunjabKesari

Related News