24 JUNTHURSDAY2021 1:08:09 PM
Nari

TMC सांसद नुसरत जहां को लेकर पति निखिल जैन का नया दावा, 'कर्ज के बोझ तले दबी थीं वह'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 11 Jun, 2021 10:13 AM
TMC सांसद नुसरत जहां को लेकर पति निखिल जैन का नया दावा, 'कर्ज के बोझ तले दबी थीं वह'

बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां इन दिनों अपने घरेलु विवाद को लेकर सुर्खियों में है। हाल ही में खबर आई थी कि नुसरत 6 महीनें की प्रेगनेंट है तो वहीं पति निखिल जैन ने कहा कि पिछले हम 6 महीने से साथ नहीं रहते तो बच्चा मेरा कैसे होगा। 

बतां दें कि दोनों के रिश्तों को लेकर कॉन्ट्रोवर्सी पिछले साल से तब शुरू हुई, जब ये खबरें सामने आई कि दोनों अलग-अलग रह हैं। इससे पहले नुसरत ने निखिल पर आरोप लगाया था कि उन्होंने बिना पूछे मेरे अकाउंट से पैसे निकाल लिए थे वहीं अब इस आरोप पर निखिल जैन का भी बयान सामने आयाा है।

PunjabKesari

नुसरत द्व्रारा लगाए गए आरोप निराशाजनक -
निखिल जैन ने हाल ही में जो बयान जारी किया, उसमें उन्होंने बताया कि नुसरत द्व्रारा लगाए गए आरोप निराशाजनक हैं।उन्होंने बताया कि शादी के बाद नुसरत होम लोन के भारी ब्याज के बोझ में दबी हुई थीं। मैं उसको इन चीजों से जल्द से जल्द मुक्त कराना चाहता था। इसलिए मैंने अपने परिवार के अकाउंट में से उनके अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए थे।

PunjabKesari

मैंने एक इंसानियत के नाते दी थी मोटी रकम-
उन्होंने कहा कि कोई भी पैसा जो उनके द्वारा अपने खाते से मेरे परिवार के खाते में ट्रांसफर हुए हैं। वे उस ब्याज के बदले में थे, जो मैंने एक इंसानियत के नाते दिए थे और अभी भी काफी किश्तों का भुगतान होना बाकी है। निखिल जैन ने कहा कि उस वक्त मैंने ये समझ कर ऐसा किया था कि वे जल्द इन पैसों को किश्तों में या जब भी उनके पास होंगे वे लौटा देंगी। उनके द्वारा लगाए गए सभी आरोप अपमानजनक के साथ-साथ असत्य है।
 

नुसरत की आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका था-
निखिल ने कहा कि मैं उनकी आउटिंग के बारे में जानकर काफी टूट चुका था और ऐसा महसूस कर रहा था जैसे मेरे साथ धोखा हुआ हो। निखिल ने कहा कि किसी को भी इस बात का सबूत बनाने या खोजने की जरुरत नहीं है। एक सबूत हमेशा ही साथ रहेगा और वो है मेरे बैंक स्टेटमेंट और क्रेडिट कार्ड स्टेटमेंट, जो कि सबूत के लिए काफी है। 

PunjabKesari

मेरे परिवार ने नुसरत  को बेटी मानकर खुले हाथों से सब कुछ दिया-
निखिल ने कहा कि मेरे परिवार ने उन्हें जो कुछ भी दिया खुले हाथों से और उन्हें खुद की बेटी मानकर दिया। ये न जानते हुए कि उन्हें ये दिन देखना पड़ेगा।  निखिल ने अपने बयान में कहा कि केस अब भी कोर्ट में पेंडिंग है और इसी कारण मैं कोई भी बयान देने से खुद को रोक रहा था।
 

Related News